News Nation Logo

एमएस धोनी के साथ रितुराज गायकवाड ने बताए किस्‍से, आप भी नहीं जानते होंगे 

महेंद्र सिंह धोनी की संगत में आए हर किसी के पास उनसे जुड़ी कहानियों का पिटारा होता है और इस कड़ी में ताजा नाम चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ का है.

Agency | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Nov 2020, 05:27:08 PM
Rituraj Gaikwad

Rituraj Gaikwad (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

महेंद्र सिंह धोनी की संगत में आए हर किसी के पास उनसे जुड़ी कहानियों का पिटारा होता है और इस कड़ी में ताजा नाम चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ का है. आईपीएल में पहली बार प्लेआफ में जगह नहीं बना सकी चेन्नई सुपरकिंग्‍स के लिए रितुराज ने लगातार तीन अर्धशतक जमाए हैं. इस बीच रितुराज गायकवाड ने इंस्टाग्राम पर बताया कि कैसे 2016 में उनके पहले प्रथम श्रेणी मैच के दौरान उनकी मुलाकात एमएस धोनी से हुई. 

यह भी पढ़ें : IPL Qualifier 1 MIvsDC : दिल्‍ली- मुंबई हारकर भी नहीं होगी बाहर, जानिए क्‍यों 

रितुराज ने लिखा है कि मैं अक्टूबर 2016 में उनसे पहली बार मिला था. अपने पहले रणजी मैच के दौरान ही मेरी ऊंगली में फ्रेक्चर हो गया था. वह झारखंड टीम के मेंटर थे और उन्होंने खुद आकर मुझसे पूछा कि मैं कैसा हूं. इसके बाद आईपीएल के मौजूदा सीजन के शुरुआती मैचों में रितुराज गायकवाड़ अच्छा नहीं खेल पा रहे थे तो एमएस धोनी ने उन्हें कुछ सलाह दी जो अब आजीवन उनके साथ रहेगी. उन्होंने लिखा कि अक्टूबर 2020. मैं स्कोर नहीं कर पा रहा था. वह खुद मेरे पास आए और जीवन के बारे में बात की. उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना किस्मत की बात थी. उनके साथ बल्लेबाजी करना सपना सच होने से भी बढ़कर है. 

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Virat Kohli : विराट कोहली 32 के हुए, सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता

इस बीच खबर ये भी है कि चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रितुराज गायकवाड ने स्पोर्ट्स मार्केटिंग फर्म-बेसलाइन वेंचर्स के साथ मल्टी-इअर कांट्रेक्ट किया है. बेसलाइन वेंचर्स अब रितुराज से जुड़े एक विज्ञापन को मैनेज करेगा. 23 साल के रितुराज ने 2016 में अपना फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था. तब से लेकर आज तक रितुराज ने टॉप ऑर्डर में छह शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने रितुराज को 20 लाख रुपये में हासिल किया था और इस खिलाड़ी इस साल यूएई में टीम के लिए अंतिम तीन मैचों में लगातार अर्धशतक लगाए. रितुराज और बेसलाइन वेंचर्स के प्रबंध निदेशक तुहिन मिश्रा ने इस करार पर खुशी जाहिर की है.

First Published : 05 Nov 2020, 05:27:08 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो