logo-image

''ये IPL काफी मुश्किल होने वाल है''

आईपीएल सीजन 13 की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी हैं और टीम्स के प्लांस भी सामने आ रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने अपना कैंप शुरु कर दिया है जिसमें खिलाड़ी जमकर फिटनेस और अपनी तकनीक पर ध्यान दे रहे हैं.

Updated on: 30 Aug 2020, 05:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी हैं और टीम्स के प्लांस भी सामने आ रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपना कैंप शुरु कर दिया है जिसमें खिलाड़ी जमकर फिटनेस और अपनी तकनीक पर ध्यान दे रहे हैं. अब दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इस सीजन कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें

श्रेयस अय्यर ने कहा है कि एक कप्तान के तौर पर ये आईपीएल सीजन उनके लिए सबसे ज्यादा चुनौतियों से भरा रहने वाला है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी में इस सीजन दिल्ली की टीम अपना पहला आईपीएल खिताब जीतना की कोशिश में होगी. आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किए गए वीडियो में श्रेयस अय्यर ने कहा कि पिछले सीजन से इस बार काफी मुश्किल होने वाला है लेकिन चुनौतियां उन्हें काफी पसंद हैं. एक कप्तान के तौर पर ये आईपीएल सीजन उनके लिए काफी अहम रहने वाला है.

दिल्ली की टीम इस बार काफी मजबूत दिख रही है क्योंकि उनके पास एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है. पूर्व ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने ये दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजी क्रम की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि टॉप ऑर्डर में टीम के पास शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी है जो किसी भी हालात में रन बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस की टीम, इस बार बदली नजर आएगी

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स से आज तक खिताब नहीं जीता है. इस बार स्टार खिलाड़ियों से लैस दिल्ली कैपिटल्स अपनी हार के सूखे को खत्म करने के इरादें से मैदान पर उतरेगी. आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को होने वाला है जबकि 10 नवंबर को इसका फाइनल होगा. अभी तक बीसीसीआई ने आईपीएल के शेड्यूल को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि एक दो दिन में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी.