News Nation Logo

VIDEO : युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें

आईपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. उसके लिए आईपीएल टीमें इस वक्‍त यूएई में हैं. अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलने युजवेंद्र चहल भी यूएई में हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 30 Aug 2020, 04:24:30 PM
dhanshri

धनश्री वर्मा (Photo Credit: इंस्‍टाग्राम )

New Delhi:

आईपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. उसके लिए आईपीएल टीमें इस वक्‍त यूएई में हैं. अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलने युजवेंद्र चहल भी यूएई में हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल ने सगाई की थी. उसके कुछ दिन बाद ही युजवेंद्र चहल यूएई चले गए. युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा भारत में ही हैं और वे सोशल मीडिया पर जमकर धमाका कर रही हैं. धनश्री वर्मा लगातार अपने वीडियो सोशल मीडिया पर डालती हैं. अब धनश्री का एक और वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनश्री अपना टाइम आएगा गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं. यह गाना फिल्‍म गली बॉय का है और इस फिल्‍म में रणवी सिंह और आलिया भट्ट ने खूब धूम मचाई थी. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस की टीम, इस बार बदली नजर आएगी

युजवेंद्र चहल ने अपने फैंस को अगस्‍त के पहले हफ्ते में ही एक खुशखबरी दी थी. युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वो शादी करने वाले हैं. चहल ने रोका सेरिमनी की तस्वीरें पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद से ये फोटो तेजी से वायरल हो रही थी. युजवेंद्र चहल की शादी उनकी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा से पक्की हो गई है. हालांकि अभी तक शादी की तारीख सामने नहीं आई है. भारतीय टीम के इस स्पिनर ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच. चहल के इस पोस्ट को करते हुए उनके चाहने वालों के बीच बधाई देने की होड़ लग गई. बता दें कि स्पिनर युजवेंद्र चहल ने की होने वाली पत्नी धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूब सेलिब्रेटी हैं.

यह भी पढ़ें ः VIDEO CPL 2020 : कीरोन पोलार्ड ने 28 गेंद में जड़े 72 रन, शाहरुख की टीम जीती

युजवेंद्र चहल भारत की ओर से पहले गेंदबाज बने हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में एक इनिंग में पांच विकेट हासिल किए. चहल टी-20 और वनडे में 6 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय बने जबकि टी-20 में सबसे 50 विकेट लेने का कारनामा भी चहल ने किया है. युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए 52 वनडे, 42 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 91 और 55 विकेट लिए हैं. अब चहल ने साफ कर दिया है कि वो 19 सितंबर से होने वाले आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन देखना होगा कि UAE की पिच पर चहल की फिरकी क्या कमाल करती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 04:22:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.