logo-image

सचिन तेंदुलकर ने बताया कि इस बार कौन जीतेगा IPL

आईपीएल इस बार यूएई में कोरोना वायरस के कारण हो रहा है लेकिन इसको लेकर खिलाड़ियों समेत पूर्व दिग्गजों का भी जोश देखने को मिला रहा है.

Updated on: 19 Sep 2020, 06:45 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) इस बार यूएई में कोरोना वायरस के कारण हो रहा है लेकिन इसको लेकर खिलाड़ियों समेत पूर्व दिग्गजों का भी जोश देखने को मिला रहा है. 19 सितंबर को आईपीएल का पहला मैच होने वाला है लेकिन उससे पहले कई एक्सपर्ट बोल चुके हैं कि इस बार ट्रॉफी कौन जीतेगा. हालांकि हर दिग्गज की राय अलग है क्योंकि इसमें आठ टीमें हिस्सा ले रही है. पूर्व मुबंई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान और खिलाड़ी क्रिकेट के भगवान ने बताया है कि उनके हिसाब से इस बार आईपीएल का खिताब कौन जीतने वाला है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को लेकर कही ये बड़ी बात

एक इंटरव्यू के दौरान क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बताया पूर्व टीम इंडिया के बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को बताया की मुंबई इंडियंस ही इस बार खिताब को जीतने वाली है और उसके लिए उसमें उन्हें शक नहीं है. सचिन ने ये भी कहा कि वो हमेशा से ब्लू रंग में रहे हैं चाहें वो इंडिया के लिए खेले या फिर मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले. सचिन तेंदुलकर ने बताया कि मुंबई इंडियंस की टीम काफी संतुलित हैं और वो चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 के मैच का बदल गया है वक्‍त, नोट कीजिए नहीं तो छूट जाएगा

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने इंडियन प्रीमियर लीग के छह सीजन में हिस्सा था. जिसके बाद वो टीम के मुंबई इंडियंस के बतौर मेंटर बन गए थे. कोरोना वायरस के कारण यूएई में आईपीएल का आयोजन हो रहा है.रोहित शर्मा आईपीएल का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ करने वाले हैं. रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी से साल 2013, 2015, 2017 और 2019 में खिताब को अपने नाम किया था. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम जीत का चौका लगा चुकी है जबकि इस बार कोशिश होगी कि वो जीत का पंजा लगा दें. अब सचिन तेंदुलकर भविष्यवाणी कर चुके हैं अब देखना होगा कि ये कितनी सच होती है.