logo-image

रोहित शर्मा ने पत्नी और बेटी संग बीच पर की जमकर मस्ती, देखें फोटो

आईपीएल को सबसे ज्यादा बाज जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम पूरी तरह से अपने पहल मैच के लिए तैयार है. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुबंई इंडियंस ने चार बार खिताब जीता है.

Updated on: 08 Sep 2020, 02:03 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) को सबसे ज्यादा बाज जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम पूरी तरह से अपने पहल मैच के लिए तैयार है. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुबंई इंडियंस ने चार बार खिताब जीता है. 19 सितंबर से आईपीएल का आगाज होने वाला है और इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाला है. हालांकि मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) यूएई में मुकाबलों से पहले अपने परिवार के साथ बीच पर मस्ती करते हुए दिखे हैं.

यह भी पढ़ें ः बिग बैश लीग पर युवराज सिंह की नजर, अगले साल खेल सकते हैं!

मुंबई इंडियंस ने एक फोटो शेयर की, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ बीच पर मजे कर रहे हैं. रोहित शर्मा की ये फोटो काफी वायरल हो रही है, फैंस भी इसको काफी लाइक कर रहे हैं. इससे पहले रोहित शर्मा को कड़ी ट्रेनिंग करते हुए देखा गया है साथ ही उन्होंने कहा था कि यूएई में काफी गर्मी है. अब रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस से वक्त निकाला है और अपने परिवार के साथ मौज मस्ती कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Beach Mode 💙👨‍👩‍👧 . #OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @rohitsharma45 @ritssajdeh

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

ये पहला मौका नहीं है जब रोहित शर्मा ने अपने परिवार के साथ फोटो शेयर की है. इससे पहले रोहित ने सोशल मीडिया पर पत्नी रितिका के साथ वर्क आउट करते हुए वीडियो पोस्ट किया था जबकि मुंबई से रवाना होने से पहले पीपीई किट पहने भी रोहित पत्नी रितिका के साथ तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं. बता दें कि आईपीएल में परिवार को लेकर जाने का फैसला फ्रेजाइंजी पर था और रोहित अपने परिवार को टीम के साथ यूएई लेकर गए हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : एमएस धोनी का ऐसा रूप पहले कभी नहीं देखा था

रोहित शर्मा को आईपीएल के बेस्ट कप्तान के रूप में देखा जाता है. आईपीएल में मुंबई इंडियस की कप्तानी करते हुए उन्होंने टीम को ऊंचाइयों तक पहुंचाया जबकि 4 बार विजेता भी बनाया. रोहित शर्मा ने आईपीएल में 104 मुकाबलों में कप्तानी करते 60 में जीत, 42 में हार का सामना किया जबकि दो मुकाबले टाई रहे. साल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी.अभी भी आईपीएल की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ही है. रोहित शर्मा को इस साल टीम की कप्‍तानी करने के लिए 15 करोड़ रुपये मिलेंगे.