logo-image

IPL 2020: मैच से पहले रोहित शर्मा ने दिया धोनी पर बड़ा बयान

आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यहां के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा.

Updated on: 19 Sep 2020, 12:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच यहां के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले मौजूदा विजेता मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: इस बार कैसा होगा IPL, जानिए पूरी रिपोर्ट

रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर जारी किए गए एक वीडियो में कहा. चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा से मजेदार रहा है, हम इस लड़ाई का लुत्फ लेते हैं. लेकिन जब हम मैच खेलते हैं तो यह बाकी विपक्षी टीम की तरह ही एक टीम है. हम इसी तरह आगे जाते हैं और किसी विपक्षी टीम अभिभूत नहीं होते हैं.

ये भी पढ़ें: चेन्नई की स्पिन शानदार...तो मुंबई की टीम धमाकेदार

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह सबसे ज्यादा पसंद करने वाली दो टीमों के बीच का मुकाबला है. हार्दिक ने कहा, "यह वो मैच है जिसका लोगों को इंतजार रहता है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स वो फ्रेंचाइजी हैं जिन्हें प्रशंसक सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और इसलिए यह मैच विशेष बन जाता है.

ये भी पढ़ें- शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का जाएजा लेने पहुंचे BCCI सचिव जय शाह, 22 सितंबर को होना है पहला मैच

आईपीएल का आगाज हो गया है और पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के हैं. पिछली साल यानी साल 2019 को चेन्नई और मुंबई का फाइनल मैच हुआ था जिसमें रोहित शर्मा की टीम ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर टाइटल अपने नाम किया था. एक बार फिर से दोनों टीम आईपीएल सीजन 13 के ओपनिंग मैच में शामिल है. खास बात ये महेंद्र सिंह खो 437 दिनों बाद मैदान पर उतर रहे हैं. इससे पहले धोनी को फैंस ने पिछले साल वर्ल्ड सेमीफाइनल मैच में देखा गया था जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था.