logo-image

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का जाएजा लेने पहुंचे BCCI सचिव जय शाह, 22 सितंबर को होना है पहला मैच

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया और आईपीएल को लेकर स्टेडियम की सुविधाओं का जाएजा लिया. जय शाह ने अपने इस दौरे पर यूएई क्रिकेट की सुविधाओं को लेकर संतुष्टि जाहिर की है.

Updated on: 19 Sep 2020, 09:26 AM

नई दिल्ली:

आज से इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का शुभारंभ हो रहा है. आईपीएल सीजन 13 का पहला मैच शनिवार शाम 7.30 बजे से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. इसी बीच बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया और आईपीएल को लेकर स्टेडियम की सुविधाओं का जाएजा लिया. जय शाह ने अपने इस दौरे पर यूएई क्रिकेट की सुविधाओं को लेकर संतुष्टि जाहिर की है.

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में क्रिकेट एकेडमी खोलेंगे सुरेश रैना, घाटी के युवाओं को मिलेगी विश्वस्तरीय ट्रेनिंग

भारत में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे मामलों को देखते हुए आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन इस बार यूएई में किया जा रहा है. शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2020 के लीग राउंड के कुल 12 मैच खेले जाएंगे. शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल का पहला मैच मंगलवार, 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- IPL के मैच से पहले चेन्नई के कोच फ्लेमिंग ने बोली बड़ी बात

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि शाह ने स्टेडियम से सभी एरिया का दौरा किया और सुविधाओं को लेकर संतुष्टि जाहिर की है. इस दौरे पर जय शाह के साथ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के उपाध्यक्ष वालिद बुख्तार और खालाफ बुख्तार भी मौजूद थे.