News Nation Logo
Banner

IPL के मैच से पहले चेन्नई के कोच फ्लेमिंग ने बोली बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें सीजन में घरेलू मैदान जैसी कुछ चीज नहीं है

IANS | Updated on: 18 Sep 2020, 10:00:00 PM
Ms Dhoni And Fleming

धोनी और फ्लेमिंग (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming ) ने कहा है कि शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में घरेलू मैदान जैसी कुछ चीज नहीं है और यहां हर मैच बाहर मैच खेलने जैसा है और इस स्थिति में पिचों को अच्छे से पढ़ना, सही टीम चुनना, परिस्थितियों से सामंजस्य बैठाना जरूरी है. आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच शनिवार को चेन्नई का सामना मौजूदा विजेता मुंबई से होगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2020: तो इस प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे रोहित और धोनी!

फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर फ्लेमिंग के हवाले से लिखा गया है, "रणनीतिक तौर पर यह टूर्नामेंट काफी अलग होने वाला है. इस बार घरेलू मैदान का फायदा- इस तरह की कोई चीज नहीं होगी. हमें हर मैदान पर स्थिति के साथ सामंजस्य बैठाना सीखना होगा। हम तीन अलग-अलग मैदानों- अबु धाबी, दुबई और शरजाह में खेलेंगे.

ये भी पढ़ें: चेन्नई की स्पिन शानदार...तो मुंबई की टीम धमाकेदार

हर मैदान को परखना जरूरी है और हमें इसमें बेहतर होना होगा और टीम चुनने में भी. इसके अलावा हमें मैच के लिए सही गेम प्लान की जरूरत होगी. यह ऐसा है कि हर मैच हमें बाहर खेलना है. उन्होंने कहा, "अबु धाबी आना एक चुनौती रहा है. पिच को परखने और सही संयोजन चुनने के लिए हमें काफी अच्छा होना होगा. सभी आईपीएल टीमों के लिए सबसे बड़ी चुनौती सही संयोजन चुनना होगा.

First Published : 18 Sep 2020, 10:00:00 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो