logo-image

IPL 2020 : BCCI की मेडिकल टीम का एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2020 एक और खराब खबर सामने आ रही है. अब पता चला है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम का मैंबर कोरोना पॉजिटिव आया है. कहा गया है कि जो सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव आया है, उसमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं.

Updated on: 03 Sep 2020, 10:42 AM

New Delhi:

IPL 2020 Update News : आईपीएल 2020 एक और खराब खबर सामने आ रही है. अब पता चला है कि बीसीसीआई (BCCI) की मेडिकल टीम का मैंबर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आया है. इससे पहले आईपीएल टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के दो खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) और ऋतुराज गायकवाड (Rituraj Gaikwad)और बाकी कुछ मैंबर कोरोना पॉजिटिव आए थे, हालांकि इसके बाद फिर से इनके टेस्‍ट किए गए तो रिपोर्ट निगेटिव आई है. बीसीसीआई का एक सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव आया है, यह बात बीसीसीआई ने मानी है. कहा गया है कि जो सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव आया है, उसमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं, हालांकि उसे क्‍वारंटीन के लिए भेज दिया गया है. साथ ही बीसीसीआई की ओर से यह भी कहा गया है कि इसमें चिंता की कोई बात नहीं है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Schedule Update : सौरव गांगुली ने बताई शेड्यूल की तारीख, जानिए यहां

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी सदस्य नए टेस्‍ट में नेगेटिव आए हैं. आईपीएल टीम सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने यह जानकारी दी थी. विश्वनाथन ने इससे पहले कहा था कि सोमवार को हुए परीक्षण में पहले पॉजिटिव पाए गए 13 खिलाड़ी भी नेगेटिव आए हैं जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और भारत ए के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं. हालांकि दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड 14 दिन का क्‍वारंटीन पूरा करेंगे और नियमों के अनुसार नेगेटिव पाए जाने के बाद ट्रेनिंग से जुड़ेंगे. क्‍वारंटीन का समय पूरा होने के बाद दल के 13 संक्रमित सदस्यों का टेस्‍ट होगा.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, अब कैसे बनेगी आईपीएल चैंपियन!

आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा. भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण इस टी20 लीग का आयोजन यूएई में किया जा रहा है. दीपक चाहर और ऋतुराज के अलावा पॉजिटिव पाए गए अधिकांश सदस्य सीएसके की सोशल मीडिया टीम या अन्य स्टाफ का हिस्सा हैं जिनका कोचिंग की जिम्मेदारी से कोई लेना देना नहीं है.