logo-image

CSK vs KXIP, Dream 11: केएल राहुल को टीम में जरूर करें शामिल, जीत सकते हैं बड़ा इनाम

चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक सिर्फ 10 अंक ही जुटा पाई है और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर हैं. जबकि किंग्स 11 पंजाब के अभी 12 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में 5वें स्थान पर हैं.

Updated on: 01 Nov 2020, 02:12 PM

नई दिल्ली:

CSK vs KXIP, Dream 11 : IPL 2020 का 53वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच रविवार को अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. लीग राउंड में दोनों ही टीमों का ये आखिरी और 14वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 13-13 मैच खेल चुकी हैं. चेन्नई को जहां 13 में से 5 जीत मिली हैं तो वहीं पंजाब को 13 में से 6 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है.

ये भी पढ़ें- CSK vs KXIP Predicted 11: बड़े मैच में नहीं खेलेगा ये बड़ा खिलाड़ी!

चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक सिर्फ 10 अंक ही जुटा पाई है और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर हैं. जबकि किंग्स 11 पंजाब के अभी 12 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में 5वें स्थान पर हैं. जहां एक ओर चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है तो वहीं दूसरी ओर किंग्स 11 पंजाब को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बड़े अंतर से मैच जीतना होगा.

ये भी पढ़ें- इस तरह चखा SRH ने जीत का स्वाद, ये है RCB की हार के गुनहगार

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अभी तक कुल 22 मुकाबले खेले गए हैं. इन 22 मुकाबलों में किंग्स 11 पंजाब के मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है. महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने 22 में से 13 मुकाबलों में जीत दर्ज की है जबकि किंग्स इलेवन पंजाब सिर्फ 9 मैच जीती है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें भिड़ चुकी हैं, जहां चेन्नई ने पंजाब को 10 विकेट से पीट दिया था.

ये भी पढ़ें- RCB vs SRH: बैंगलोर की कमर तोड़ने के बाद संदीप शर्मा ने बताया गेम प्लान

चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल पर सबसे बड़ा दांव लगाया जा रहा है. राहुल के अलावा निकोलस पूरन, फाफ डु प्लेसिस, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, सैम कर्रन को भी खास महत्व दिया गया है. यदि आप भी इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास दोपहर 3.30 बजे तक का समय है.

ये भी पढ़ें- CSK vs KXIP: प्लेऑफ में एंट्री पाने के लिए पंजाब को बड़े अंतर से जीतना होगा मैच

Dream 11

विकेटकीपर
केएल राहुल- 11.0 (कप्तान)
महेंद्र सिंह धोनी- 9.0

बल्लेबाज
फाफ डु प्लेसिस- 10.0
क्रिस गेल- 9.5
रुतुराज गायकवाड़- 8.5

ऑल राउंडर
सैम कर्रन- 9.5 (उप-कप्तान)
ग्लेन मैक्सवेल- 8.5

गेंदबाज
मोहम्मद शमी- 9.0
दीपक चाहर- 8.5
रवि बिश्नोई- 8.5
अर्शदीप सिंह- 8.0