logo-image

RCB vs CSK, Head to Head: क्या धोनी के धुरंधरों को दोबारा धूल चटा पाएगी विराट सेना, देखें आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कुल 25 मुकाबले खेले गए हैं.

Updated on: 25 Oct 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

RCB vs CSK, Head to Head: IPL 2020 का 44वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच दुबई में खेला जाएगा. विराट कोहली (Virat Kohli) की RCB का ये 11वां मैच होगा तो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की CSK का ये 12वां मैच होगा. आईपीएल के 13वें सीजन में बैंगलोर 10 मुकाबले खेल चुकी हैं, जिसमें उन्हें 7 मैचों में जीत मिली है तो वहीं 3 में उन्हें हार का भी सामना करना पड़ा है. जबकि चेन्नई अपने 11 मैचों में से सिर्फ 3 जीती है और 8 मैच गंवा चुकी है.

ये भी पढ़ें- MI vs RR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. बैंगलोर के पास अभी 14 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में तीसरे स्थान पर हैं. वहीं, धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का ये सीजन काफी बुरा चल रहा है और टीम के सिर्फ 6 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर हैं. प्लेऑफ की रेस में जहां बैंगलोर काफी मजबूत दावेदार दिख रही है जबकि चेन्नई के लिए प्लेऑफ के दरवाजे बंद हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- RCB vs CSK: Dubai International Cricket Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कुल 25 मुकाबले खेले गए हैं. दोनों टीमों के बीच खेले गए इन 25 मैचों में चेन्नई ने 15 मैच जीते हैं जबकि बैंगलोर को सिर्फ 9 मैचों में जीत मिली है. हेड टू हेड आंकड़ों के लिहाज से बैंगलोर के मुकाबले चेन्नई का पलड़ा काफी भारी है. हालांकि, इस सीजन में इससे पहले भी बैंगलोर और चेन्नई आमने-सामने हो चुकी हैं जहां बैंगलोर ने चेन्नई को 37 रनों से हरा दिया था.