logo-image

MI vs RR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि मुंबई इंडियंस ने अपनी जगह लगभग प्ले ऑफ में पक्की की है.

Updated on: 25 Oct 2020, 02:34 PM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि मुंबई इंडियंस ने अपनी जगह लगभग प्ले ऑफ में पक्की की है. मुंबई इंडियंस इस वक्त खतरनाक फॉर्म में हैं जो राजस्थान के लिए चिंता का विषय है क्योंकि अगर आज के मैच में हार का सामना करना तो स्मिथ एंड कंपनी के लिए प्ले ऑफ में जाने के रास्ते बंद हो जाएंगे. आज का मुकाबला अबु धाबी के दूसरी पिच पर होने वाला है, तो जान लेते हैं कि विकेट कैसी होने वाली है.

ये भी पढ़ें: RR vs MI Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें मैच

 
शेख जायद स्टेडियम की पिच कैसी है?

आईपीएल के कुछ मुकाबलों में पिच धीमी देखने को मिली रही है लेकिन अबु धाबी में 160 से 170 का स्कोर अब वीनिंग टारगेट बन पा रहा है. अब पिच सूख रही है तो टॉस काफी अहम होने वाला है. पिछले मैच यहां पर केकेआर और दिल्ली का हुआ जिसमें कोलकाता ने अच्छा स्कोर किया था. आज का मैच दूसरी पिच पर होने वाला है तो टारगेट बड़ा बनाने में मुश्किल आ सकती है. दोनों टीमों इस मैदान पर खेल चुकी है. अब आईपीएल अपने दूसरे हाफ में चल रहा है और देखा जा रहा है कि कुछ मुकाबलों में चेज करना आसान है कुछ में मुश्किल हो रही है. मुंबई इंडियंस और राजस्थान के इस मैच में उलटफेर होने की संभावना है.

कैसा होगा तापमान?

आईपीएल 2020 का ये 45वां मैच होने वाला है और यहां से बारिश में रुकावट का कोई मौका नहीं है, आज का तापमान 35 डिग्री का रहने वाला है और ह्यूमेडिटी के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कते आने वाली है क्योंकि यहां हवा 13 किमी की चलने वाली हैं. 

राजस्थान रॉयल्स : स्टीव स्मिथ (कप्तान), अंकित राजपूत, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, महिपाल लोमरोर, मनन वोहरा, मयंक माकंर्डे, राहुल तेवतिया, रियान पराग, संजू सैमसन, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, वरुण एरॉन, रॉबिन उथप्पा, जयदेव उनादकट, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, आकाश सिंह, कार्तिक त्यागी, डेविड मिलर, ओशाने थॉमस, अनिरुद्ध जोशी, एंड्रयू टाई, टॉम कुरैन, बेन स्टोक्स.

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), आदित्य तारे (विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, अनुकूल रॉय, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, दिग्विजय देशमुख, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, जेम्स पैटिनसन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरन पोलार्ड, क्रूणाल पांड्या, मिशेल मैक्लेंघन, मोहसिन खान, नाथन कुल्टर नाइल, प्रिंस बलवंत राय, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), राहुल चहर, सौरभ तिवारी, शेरफाने रदरफोर्ड, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट.