logo-image

RR vs SRH, Dream 11: राजस्थान-हैदराबाद मैच के लिए डेविड वॉर्नर सबसे बड़े खिलाड़ी, यहां देखें टीम

राजस्थान रॉयल्स 8 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है. वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है.

Updated on: 22 Oct 2020, 03:52 PM

नई दिल्ली:

RR vs SRH, Dream 11: IPL 2020 का 40वां मैच गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आमने-सामने हो चुकी हैं, जहां एक रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया था.

आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान का ये 11वां मैच होगा तो वहीं हैदराबाद का ये 10वां मैच होगा. राजस्थान ने सीजन में अभी तक खेले गए कुल 10 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है तो 6 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी ओर हैदराबाद ने 9 मुकाबलों में से सिर्फ 3 में ही जीत दर्ज की है और उन्हें 6 मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी है. राजस्थान रॉयल्स 8 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है. वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- RR vs SRH, Head to Head: क्या पुरानी हार का बदला ले पाएगी हैदराबाद, देखें आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद अभी तक कुल 12 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 12 मुकाबलों में राजस्थान ने 6 मैच जीते हैं और हैदराबाद ने भी 6 मैचों में जीत दर्ज की है. राजस्थान और हैदराबाद के बीच खेले गए आखिरी 5 मुकाबलों की बात करें तो राजस्थान को 2 मैचों में जीत नसीब हुई है तो हैदराबाद ने 3 मैच अपने नाम किए हैं.

ये भी पढ़ें- RR vs SRH: प्लेऑफ की जंग में राजस्थान और हैदराबाद आमने-सामने, जानें किसमें कितना है दम

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई में होने वाले मैच इस मैच के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. आज के मैच के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर पर सबसे बड़ा दांव लगाया जा रहा है. वॉर्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, केन विलियमसन, राहुल तेवतिया, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, राशिद खान को भी इस मैच के लिए अहम खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया है. यदि आप भी इस मैच के लिए अपनी टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरेट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
जॉनी बेयरस्टो- 10.0 (कप्तान)
संजू सैमसन- 9.0

बल्लेबाज
केन विलियमसन- 9.5
स्टीव स्मिथ- 9.0
मनीष पांडेय- 9.0

ऑलराउंडर
राहुल तेवतिया- 9.5 (उप-कप्तान)
बेन स्टोक्स- 9.5

गेंदबाज
राशिद खान- 9.5
टी. नटराजन- 8.5
श्रेयस गोपाल- 8.5
कार्तिक त्यागी- 8.0