logo-image

RR vs SRH, Head to Head: क्या पुरानी हार का बदला ले पाएगी हैदराबाद, देखें आंकड़े

आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान का ये 11वां मैच होगा तो वहीं हैदराबाद का ये 10वां मैच होगा.

Updated on: 22 Oct 2020, 02:59 PM

नई दिल्ली:

RR vs SRH, Head to Head: IPL 2020 का 40वां मैच गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आमने-सामने हो चुकी हैं, जहां एक रोमांचक मुकाबले में रियान पराग और राहुल तेवतिया की शानदार बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- RR vs SRH: प्लेऑफ की जंग में राजस्थान और हैदराबाद आमने-सामने, जानें किसमें कितना है दम

आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान का ये 11वां मैच होगा तो वहीं हैदराबाद का ये 10वां मैच होगा. राजस्थान ने सीजन में अभी तक खेले गए कुल 10 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है तो 6 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी ओर हैदराबाद ने 9 मुकाबलों में से सिर्फ 3 में ही जीत दर्ज की है और उन्हें 6 मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी है. राजस्थान रॉयल्स 8 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है. वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: KKR के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड, पहले RCB के माथे पर लगा था कलंक

इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद अभी तक कुल 12 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 12 मुकाबलों में राजस्थान ने 6 मैच जीते हैं और हैदराबाद ने भी 6 मैचों में जीत दर्ज की है. राजस्थान और हैदराबाद के बीच खेले गए आखिरी 5 मुकाबलों की बात करें तो राजस्थान को 2 मैचों में जीत नसीब हुई है तो हैदराबाद ने 3 मैच अपने नाम किए हैं.