logo-image

MI vs DC , Dream 11: रोहित शर्मा पर सबसे बड़ा दांव, इन खिलाड़ियों को भी टीम में दें जगह

रोहित के अलावा ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, किरॉन पोलार्ड, कगीसो रबाडा पर भी सभी की नजरें टिकी हुई हैं, जिन पर बड़ा दांव लगाया जा रहा है.

Updated on: 11 Oct 2020, 05:22 PM

नई दिल्ली:

MI vs DC , Dream 11: IPL 2020 का 27वां मैच रविवार शाम 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स शानदार लय में दिखाई दे रही है और 10 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में पहले स्थान पर है. वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस 8 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में 6 मैच खेले हैं जिनमें से उन्हें 5 मैचों में जीत मिली है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, मुंबई ने 6 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है और 2 मैचों में उन्हें शिकस्त मिली है.

ये भी पढ़ें- MI vs DC, Head to Head: मुंबई और दिल्ली के बीच बराबरी का मुकाबला, देखें आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स अभी तक कुल 24 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 24 मैचों में से मुंबई और दिल्ली ने 12-12 मैच जीते हैं और इतने ही मैच हारे भी हैं. मुंबई और दिल्ली के बीच खेले गए आखिरी 5 मुकाबलों की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने 3 मैच और मुंबई इंडियंस ने 2 मैच जीते हैं. साल 2019 में खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन में दोनों टीमें 2 बार आमने-सामने हुई थीं, जिनमें एक मैच मुंबई ने और एक मैच दिल्ली ने जीता था.

ये भी पढ़ें- MI vs DC: हिटमैन के मुंबईकर और अय्यर के दिल्लीवालों की भिड़ंत, कौन बनेगा नंबर 1

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को इस मैच के लिए सबसे बड़ा खिलाड़ी चुना गया है. रोहित के अलावा ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, किरॉन पोलार्ड, कगीसो रबाडा पर भी सभी की नजरें टिकी हुई हैं, जिन पर बड़ा दांव लगाया जा रहा है. यदि आप भी इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर
क्विंटन डि कॉक- 9.0
ईशान किशन- 8.5

बल्लेबाज
रोहित शर्मा- 10.5 (कप्तान)
श्रेयस अय्यर- 9.5
पृथ्वी शॉ- 9.0

ऑल राउंडर
किरॉन पोलार्ड- 9.5
मार्कस स्टोइनिस- 9.0 (उप-कप्तान)

गेंदबाज
कगीसो रबाडा- 9.5
जसप्रीत बुमराह- 9.0
ट्रेंट बोल्ट- 8.5
राहुल चाहर- 8.0