logo-image

MI vs DC, Head to Head: मुंबई और दिल्ली के बीच बराबरी का मुकाबला, देखें आंकड़े

आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स शानदार लय में दिखाई दे रही है और 10 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में पहले स्थान पर है.

Updated on: 11 Oct 2020, 01:59 PM

नई दिल्ली:

MI vs DC , Head to Head: IPL 2020 का 27वां मैच रविवार शाम 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स शानदार लय में दिखाई दे रही है और 10 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में पहले स्थान पर है. वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस 8 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में 6 मैच खेले हैं जिनमें से उन्हें 5 मैचों में जीत मिली है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, मुंबई ने 6 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है और 2 मैचों में उन्हें शिकस्त मिली है.

ये भी पढ़ें- MI vs DC: हिटमैन के मुंबईकर और अय्यर के दिल्लीवालों की भिड़ंत, कौन बनेगा नंबर 1

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स अभी तक कुल 24 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 24 मैचों में से मुंबई और दिल्ली ने 12-12 मैच जीते हैं और इतने ही मैच हारे भी हैं. मुंबई और दिल्ली के बीच खेले गए आखिरी 5 मुकाबलों की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने 3 मैच और मुंबई इंडियंस ने 2 मैच जीते हैं. साल 2019 में खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन में दोनों टीमें 2 बार आमने-सामने हुई थीं, जिनमें एक मैच मुंबई ने और एक मैच दिल्ली ने जीता था.