logo-image

KKR vs MI, Dream 11: रोहित शर्मा और आंद्रे रसेल का जलवा टाइट, सुनील नारायण का भी दबदबा

आज के मैच के लिए ड्रीम 11 ने मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर, बल्लेबाज और गेंदबाज को खास तवज्जो दी है. जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर काफी आगे है.

Updated on: 23 Sep 2020, 11:47 AM

नई दिल्ली:

IPL 2020, KKR vs MI, Dream 11 - इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 5वें मैच में आज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आमने-सामने होंगी. आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स का ये पहला मैच होगा, जबकि मुंबई इंडियंस का ये दूसरा मैच होगा. बता दें कि मुंबई इंडियंस को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- RR vs CSK: स्मिथ के योद्धाओं के आगे धोनी के धुरंधरों ने किया सरेंडर

कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो आखिरी बार यूएई में हुए आईपीएल का खिताब कोलकाता ने ही खिताब जीता था. उस समय कोलकाता ने किंग्स 11 पंजाब को आखिरी ओवर में हराकर ट्रॉफी उठाई थी. इस बार कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने अनुभवी खिलाड़ियों क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, पीयूष चावला को रिलीज कर दिया है. कोलकाता ने इन खिलाड़ियों की जगह टीम में पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, टॉम बेंटन को शामिल किया है.

ये भी पढ़ें- KKR vs MI: आज कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस होंगी आमने-सामने, जीत को बेताब टीमें

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने दुबई के शेख जायद स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और कोलकाता के धांसू ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पर सबसे बड़ा दांव लगाया है. आज के मैच के लिए ड्रीम 11 ने मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर, बल्लेबाज और गेंदबाज को खास तवज्जो दी है. जबकि ऑलराउंडरों के मामले में कोलकाता नाइट राइडर्स काफी आगे है. इन खिलाड़ियों के अलावा ड्रीम 11 ने टीम में क्विंटन डि कॉक, दिनेश कार्तिक, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और पैट कमिंस को भी जगह दी है. यदि आप भी आज के मैच के लिए ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाना चाहते हैं तो आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11


विकेटकीपर
क्विंटन डि कॉक - 9.5

बल्लेबाज
रोहित शर्मा - 10.5
सूर्यकुमार यादव - 9.0
क्रिस लिन - 9.0
इयॉन मॉर्गन - 9.0

ऑल राउंडर
आंद्रे रसेल - 10.5
सुनील नारायण - 10.0

गेंदबाज
जसप्रीत बुमराह - 9.0
पैट कमिंस - 9.0
ट्रेंट बोल्ट - 8.5
कुलदीप यादव - 8.5