logo-image

IPL 2020 KKR vs KXIP : ग्‍लेन मैक्सवेल का बल्ला आज चलेगा! जानिए अब तक का रिकार्ड 

किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने यूएई में चल रहे आईपीएल 2020 में बुरी तरह निराश किया है. अभी तक ग्‍लेन मैक्‍सवेल के बल्‍ले से उस तरह के रन नहीं निकले हैं, जिस तरह के प्रदर्शन की उम्‍मीद उनसे की जाती है.

Updated on: 26 Oct 2020, 04:19 PM

नई दिल्‍ली :

किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने यूएई में चल रहे आईपीएल 2020 में बुरी तरह निराश किया है. अभी तक ग्‍लेन मैक्‍सवेल के बल्‍ले से उस तरह के रन नहीं निकले हैं, जिस तरह के प्रदर्शन की उम्‍मीद उनसे की जाती है. हालांकि इसके बाद भी किंग्‍स इलेवन पंजाब टीम मैनेजमेंट लगातार उनको मौके दे रहा है. फटाफट रन बटोरने और मैच का रुख बदलने के लिए मशहूर ग्‍लेन मैक्सवेल इस सीजन में 11 मैचों में अब तक सिर्फ 102 रन बटोर सके हैं. आईपीएल इतिहास में बड़े-बड़े छक्के लगाने वाले ग्‍लेन मैक्सवेल के बल्ले से इस सीजन में एक भी छक्का नहीं निकला है. ग्‍लेन मैक्सवेल की जो छवि है, उसे देखते हुए किंग्स इलेवन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें अब तक बाहर नहीं किया है. इस सीजन में उनका अब तक का सर्वोच्च योग 32 रन रहा है, जो उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बनाए थे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : 30, 19, 15, 41 और 5 रन, फिर बेन स्‍टोक्‍स ने ठोक दिए 107 नाबाद रन 

आईपीएल इस सीजन में ग्‍लेन मैक्सवेल ने दिल्ली कैपिटल्‍स के खिलाफ एक और मैच में 1, आरसीबी के खिलाफ 5, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 13, मुम्बई इंडियंस के खिलाफ 11, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नाबाद 11, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में सात, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नाबाद 10, मुम्बई इंडियंस के खिलाफ दूसरे मैच में शून्य और सनराइजर्स के खिलाफ शनिवार को 12 रन बनाए. ग्‍लेन मैक्सलेव ने इस सीजन में कुल 100 गेंदें खेली हैं और 102 रन बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : BCCI ने जारी किया प्लेऑफ का शेड्यूल, जानिए कब और कहां होगा फाइनल

आज फिर किंग्‍स इलेवन पंजाब का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ है और किंग्‍स इलेवन पंजाब को उम्‍मीद होगी कि वे कुछ रन बनाएं और टीम की जीत में योगदान दें. पिछली बार जब कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ मैच था, तब किंग्‍स इलेवन पंजाब को आखिरी गेंद पर छह रन की जरूरत थी, वो ओवर सुनील नारायण फेंक रहे थे, आखिरी गेंद पर ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने जोरदार शॉट तो खेला, लेकिन गेंद बाउंड्री लाइन से पहले गिर गई और पंजाब उस मैच को एक रन से हार गया. अब देखना होगा कि आज के मैच में क्‍या होता है और क्‍या ग्‍लेन मैक्‍सवेल आज टीम में नजर आते हैं या फिर नहीं. 

(इनपुट भाषा)