logo-image

CSK में रैना की जगह शामिल हो सकता है दुनिया का नंबर 1 बल्लेबाज

आईपीएल 13 में बस कुछ दिनों का वक्त बचा है. टूर्नामेंट का पहला मैच 19 सितंबर को होने वाला है जबकि इसका फाइनल मैच 10 नवंबर को होगा.

Updated on: 11 Sep 2020, 02:10 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 13 (IPL) में बस कुछ दिनों का वक्त बचा है. टूर्नामेंट का पहला मैच 19 सितंबर को होने वाला है जबकि इसका फाइनल मैच 10 नवंबर को होगा. तीन बार चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) पहले मैच में पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाला है. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि सुरेश रैना (Suresh Raina) की जगह कौन टीम में शामिल होने वाला है. कुछ वक्त पहले बताया जा रहा था कि रैना की वापसी होगी लेकिन अभी तक तस्वीर साफ नहीं है. अब सामने आ रहा है कि इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज रैना की जगह शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Video: धोनी ने लगाया ऐसा छक्का की मैदान के बाहर पहुंच गई गेंद

सुरेश रैना और हरभजन सिंह के नाम वापस लेने के बाद अभी तक सीएसके की तरफ से इन दोनों क्रिकेटर्स की जगह कौन लेगा वो साफ नहीं हो पाया है. रिपोर्ट्स की माने तो टीम के उपकप्तान सुरेश रैना की जगह सीएसके टीम से इंग्लैंड के डेविड मलान को जगह दी जा सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके की टीम डेविड मलान से काफी प्रभावित है और फ्रेंचाइजी टीम और इस खिलाड़ी के बीच बातचीत शुरू हो चुकी है. मलान को लेकर अभी फिलहाल कोई फैसला नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- हरभजन सिंह ने पेमेंट नहीं करने पर सहयोगी फर्म के खिलाफ दर्ज की शिकायत

मलान हाल में ही आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 टी20 बल्लेबाज बने हैं, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद उन्हें नंबर एक पर स्थान मिला है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ के तीन मैचों की टी20 सीरीज में 129 रन बनाए थे. खास बात ये है कि सुरेश रैना की तरह ही मलान भी नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हैं. बल्लेबाजी क्रम में तीसरे नंबर पर उतरने वाले मलान ने अब तक 16 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 48.71 की औसत से 682 रन बनाये हैं. इसमें एक नाबाद शतक भी शामिल है