logo-image

IPL 2020 : आईपीएल से पहले CSK का खिलाड़ी बना पिता, देखें फोटो

आईपीएल 2020 से ठीक पहले आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए कई खुशखबरी किसी खिलाड़ी की सगाई हो रही है तो कोई पिता बन रहा है. अभी आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने से पहले मुंबई इंडियंस के शानदार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बने थे.

Updated on: 21 Aug 2020, 02:42 PM

New Delhi:

आईपीएल 2020 (IPL 2020) से ठीक पहले आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए कई खुशखबरी किसी खिलाड़ी की सगाई हो रही है तो कोई पिता बन रहा है. अभी आईपीएल के लिए यूएई (IPL in UAE) रवाना होने से पहले टीम इंडिया (Team India) के आलराउंडर और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के शानदार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बने थे. अब आईपीएल में खेलने वाला एक और खिलाड़ी पिता बन गया है. वे है दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व कप्‍तान फैफ डुप्‍लेसी (Faf du Plessis). फैफ डुप्‍लेसी दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्‍नी इमारी ने बेटी को जन्‍म दिया है. इससे पहले भी फैफ एक बेटी के पिता हैं. खुद फैफ डुप्‍लेसी ने इंस्‍टाग्राम पर पत्‍नी और बेटी के साथ एक फोटो शेयर की है. साथ ही फैफ ने लिखा है कि वेलकम जोए, इस दुनिया में तुम्‍हारा स्‍वागत है. हम तुमसे अनकंडीशनल प्‍यार करेंगे और हमेशा तुम्‍हारी रक्षा करेंगे. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : अजिंक्‍य रहाणे ने आईपीएल से पहले जारी की चेतावनी

फैफ डुप्‍लेसी आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक और तीन बार की आईपीएल चैंपियन एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के साथ इस बार आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे. हालांकि फैफ ने पिछले कुछ समय से अपने आपको क्रिकेट से दूर रखा हुआ है, पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका की टीम का एक कैंप भी लगा था, लेकिन फैफ उसमें शामिल नहीं हुए थे. इस बार भी माना जा रहा है कि आईपीएल में भी वे अपनी टीम सीएसके के साथ कुछ देर में जुड़ेंगे. आईपीएल में फैफ का टीम के साथ जुड़ना काफी महत्‍वपूर्ण है.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : UAE जाने से पहले भारतीय खिलाड़ी ने की सगाई, देखें शानदार तस्‍वीरें

इससे पहले मुंबई इंडियंस के हार्दिक पांड्या भी पिता बने थे. पत्‍नी नताशा स्‍टेनकोविक ने बेटे को जन्‍म दिया था. बेटे के जन्म के बाद से ही हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक लगातार अपने चाहने वालों के लिए बेटे अगस्त्या की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इससे पहले हाल ही में हार्दिक ने बेंगलुरू एएमजी को तोहफे के लिए धन्यवाद कहते हुए अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था. हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे का नामकरण कर दिया है. कपल ने अपने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मर्सिडीज के खिलौने पर बैठे हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि 'अगस्त्या की पहली एएमजी के लिए थैंक्यू एमएमजी बैंगलोर'. बताते चलें कि हार्दिक की पत्नी नताशा ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था.