logo-image

IPL 13 : UAE जाने से पहले भारतीय खिलाड़ी ने की सगाई, देखें शानदार तस्‍वीरें

आईपीएल शुरू होने वाला है, लेकिन आईपीएल के शुरू होने से एक महीने पहले टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने सगाई कर ली है. खिलाड़ी ने खुद ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दे दी है.

Updated on: 21 Aug 2020, 12:06 PM

New Delhi:

आईपीएल शुरू होने वाला है, लेकिन आईपीएल के शुरू होने से एक महीने पहले टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी ने सगाई कर ली है. खिलाड़ी ने खुद ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दे दी है. इससे पहले हाल ही में टीम इंडिया के स्‍पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी सगाई की थी और उसके बाद अब वे आईपीएल खेलने के लिए यूएई रवाना हो रहे हैं. भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) ने अपनी सगाई की फोटो ट्वीटर पर शेयर की हैं. हालांकि अभी विजय शंकर टीम इंडिया में नहीं हैं, लेकिन विश्‍व कप 2019 के लिए बतौर आलराउंडर उनका चयन किया गया था. 

यह भी पढ़ें ः Dream 11 IPL 2020 का नया लोगो जारी, क्‍या आपने देखा!

View this post on Instagram

💍 PC - @ne_pictures_wedding

A post shared by Vijay Shankar (@vijay_41) on

विजय शंकर की मंगेतर का नाम वैशाली विश्‍वेश्‍वरन है और जो तस्‍वीरें विजय शंकर ने शेयर की है, उसमें वैशाली लहंग में दिखाई दे रही हैं.अगर विजय शंकर की बात करें तो वे इस बार भी आईपीएल में नजर आएंगे. वे सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. हालांकि सनराइजर्स की टीम अभी यूएई के लिए रवाना नहीं हुई है. लेकिन एक से दो दिन में सभी टीमें यूएई पहुंच जाएंगे, जहां टीम को कोविड 19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के लिए अलग होंगे नियम! जानिए डिटेल्‍स

इससे पहले हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने भी सगाई की थी. युजवेंद्र चहल ने भी रोका सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद से ये फोटो तेजी से वायरल हो गई थी. 30 साल के युजवेंद्र चहल की शादी उनकी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा से पक्की हो गई है. हालांकि अभी तक शादी की तारीख सामने नहीं आई है. भारतीय टीम के इस स्पिनर ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच. चहल के इस पोस्ट को करते हुए उनके चाहने वालों के बीच बधाई देने की होड़ लग गई है. धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूब सेलिब्रेटी हैं.