logo-image

IPL 2020 : क्रिस गेल अस्पताल में, बिस्‍तर से कही ये बड़ी बात

आईपीएल 2020 में इस साल सबसे बुरी हालत किंग्‍स इलेवन पंजाब की है. किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम अब तक एक ही मैच जीत पाई है और प्‍वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है.

Updated on: 11 Oct 2020, 03:41 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 में इस साल सबसे बुरी हालत किंग्‍स इलेवन पंजाब की है. किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम अब तक एक ही मैच जीत पाई है और प्‍वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. केएल राहुल की कप्‍तानी वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम अब प्‍लेआफ की दौड़ से भी लगभग बाहर होती हुई दिख रही है. अभी किंग्‍स इलेवन पंजाब के सात मैच बाकी हैं, अगर सातों मैच टीम जीत जाती है, तभी वह प्‍लेआफ में जगह बना सकती है. लेकिन ऐसा संभव नहीं दिख रहा. हालांकि टीम के कप्‍तान केएल राहुल अभी  सबसे ज्‍यादा रन बनने वाले बल्‍लेबाज हैं. इस बीच जो सबसे बड़ा सवाल है, वह यह है कि क्रिस गेल को अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. देखना होगा कि आगे के मैचों में क्रिस गेल खेलते हुए दिखाई देंगे या नहीं. 

यह भी पढ़ें : RCBvsCSK : CSK की क्‍यों हुई हार, RCB ने कैसे मारी बाजी, जानिए 5 कारण 

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल ने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और लिखा है कि वे यूनिवर्स बॉस हैं. आईपीएल 2020 में शनिवार को पंजाब को कोलकाता के खिलाफ करीबी हार का सामना करना पड़ा था. क्रिस गेल ने हालांकि इस सीजन एक भी मैच नहीं खेला है. उनकी टीम अंकतालिका में सबसे नीचे बनी हुई है. क्रिस गेल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ लिखा है कि मैं आपको यह कह सकता हूं. मैं कभी बिना लड़े नहीं हारूंगा. मैं यूनिवर्स बॉस हूं. जो कभी बदलेगा नहीं. आप मुझसे सीख सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं जो कुछ भी करूं आप उसे फॉलो करें. मेरी स्टाइल और चमक को नहीं भूलिए. आप लोगों के समर्थन के लिए शुक्रिया.

यह भी पढ़ें : KXIP ने हार के साथ ही पूरा किया शतक, जानिए पूरे रिकार्ड

क्रिस गेल आठ अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पेट खराब होने के कारण मैच नहीं खेल पाए थे. टीम के कोच अनिल कुंबले ने कहा था कि क्रिस गेल आज का मैच खेलने वाले थे लेकिन वो बीमार हैं. उन्हें फूड पोइजनिंग हुई है इसलिए वो अंतिम-11 में नहीं हैं. किंग्‍स पंजाब को बल्लेबाजी में समस्या हो रही है. उसके कप्तान लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल को छोड़कर कोई और बल्लेबाज रन नहीं कर पा रहा है.