News Nation Logo

हॉग बोले, सचिन तेंदुलकर की याद दिलाता है ये भारतीय खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने भारतीय टीम के यंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की तारीफ की है और कहा कि वो उनको महान सचिन तेंदुलकर की याद दिलते हैं.

Written By : अंकित प्रमोद | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 09 Sep 2020, 11:34:34 AM
Sachin Tendulkar

सचिन तेंदुलकर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने खेल के सभी रिकॉर्ड को अपने नाम किया है जबकि कुछ ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिन्हें लगभग तोड़ना मुश्किल दिख रहा है. सचिन ने अपने वक्त में बल्ले से रनों का अंबार लगाया है. सचिन तेंदुलकर की तकनीक उन्हें सभी खिलाड़ियों से अलग करती थी इसलिए आज भी क्रिकेट के दिग्गज उनके मुरीद है, जबकि युवा बल्लेबाज सचिन को अपना आदर्श मानते हैं. भारत ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के खिलाड़ी भी सचिन तेंदुलकर की तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने भारतीय टीम के यंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की तारीफ की है और कहा कि वो उनको महान सचिन तेंदुलकर की याद दिलते हैं.

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना के IPL से बाहर होने पर शेन वॉट्सन हुए भावुक, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व स्पिनर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि है दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ उन्हें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा की याद दिलाते हैं. उन्होंने कहा कि पृथ्वी शॉ काफी शानदार और टैलेंडेट हैं. हॉग ने पृथ्वी पर भरोसा करते हुए कहा कि इस बार वो सभी को साबित करेंगे कि वो कितने प्रभावशाली खिलाड़ी हैं. इसी के साथ ब्रैड हॉग ने ये दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजी क्रम की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि टॉप ऑर्डर में टीम के पास शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी है जो किसी भी हालात में रन बना सकते हैं. बात दें कि आईपीएल 2019 में यंग पृथ्वी शॉ ने 16 मुकाबलों में 2 अर्धशतक के साथ 353 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें: पूर्व खिलाड़ी का खुलासा, धोनी के संन्यास की वजह बताई

दिल्ली कैपिटल्स की टीम यूएई पहुंच चुकी हैं और अब प्रैक्टिस सेशन के जरिए टूर्नामेंट के लिए रणनीति तैयार कर रही है. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स से आज तक खिताब नहीं जीता है. इस बार स्टार खिलाड़ियों से लैस दिल्ली कैपिटल्स अपनी हार के सूखे को खत्म करने के इरादें से मैदान पर उतरेगी. आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को होने वाला है जबकि 10 नवंबर को इसका फाइनल होगा. अभी तक बीसीसीआई ने आईपीएल के शेड्यूल को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि एक दो दिन में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 02:27:37 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.