logo-image

सुरेश रैना के IPL से बाहर होने पर शेन वॉट्सन हुए भावुक, देखें वीडियो

चेन्नई सुपरकिंग्स के तूफानी खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपना नाम आईपीएल के 13वें सीजन से वापस ले लिया है.

Updated on: 30 Aug 2020, 11:57 AM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के तूफानी खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपना नाम आईपीएल के 13वें (IPL) सीजन से वापस ले लिया है. बताया जा रहा कि टीम में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्होंने भारत लौटने का फैसला किया है. बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के 12 स्टाफ मेंबर और 2 खिलाड़ी की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें 14 दिनों के क्वांरटीन में भेज दिया गया है. सुरेश रैना के बाहर होने के बाद विस्फोटक बल्लेबाज शेन वॉट्सन काफी भुवक दिखे और उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट रैना के लिए किया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : अब आई एक अच्‍छी खबर, ये कंपनी बनी आईपीएल की स्‍पॉन्‍सर

चेन्नई के विस्फोटक खिलाड़ी और अपनी पारियों टीम को कई जीत दिलाने वाले शेन वॉट्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वॉट्सन ने इस वीडिया में रैना के परिवार वालों की सेफ्टी को लेकर बात की. शेन वॉट्सन ने ये भी कहा कि रैना को पूरी टीम इस सीजन मिस करने वाली है.


इंडियन प्रीमियर लीग का काउंटडाउन शुरु हो गया है लेकिन अभी तक पूरा शेड्यूल सामने नहीं आया है. हालांकि कोविड की सीएसके में एंट्री के बाद सभी फ्रेजाइंजियों में हलचल तेज हो गई है. इस बीच किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी अभ्यास सत्र शुरु कर दिया है. आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होना है और साथ ही टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. बता दें कि सुरेश रैना टीम के साथ दुबई पहुंचे थे जहां से उन्होंने कई सारी फिटनेस की वीडियो पोस्ट की थी हालांकि अब का रैना का इस तरह टीम का साथ छोड़ना चेन्नई सुपरकिंग्स को काफी भारी पड़ सकता है. अब देखना होगा के कि बिना रैना धोनी किस रणनीति के साथ मैदार पर उतरते हैं.