logo-image

RCB ने जीता मैच लेकिन इस बात को लेकर गुस्सा हुआ राजस्थान का ये खिलाड़ी

आईपीएल (IPL) में खेले गए शारजाह के मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की केकेआर (KKR) यानी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को 82 रनों से हरा दिया.

Updated on: 13 Oct 2020, 03:17 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में खेले गए शारजाह के मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की केकेआर (KKR) यानी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को 82 रनों से हरा दिया. ऐसा माना जा रहा था कि कोहली एंड कंपनी के दिए हुए लक्ष्य को केकेआर हासिल कर लेगा लेकिन बैंगलोर के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की और मैच को अपने नाम किया. भले ही गेंदबाजी मजबूत थी लेकिन मैन ऑफ द मैच को एबी डिविलियर्स मैच चुना गया. हालांकि राजस्थान रॉयल्स के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

ये भी पढ़ें: आधा IPL खत्म, यहां जानिए 8 टीमों की पूरी कहानी

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की और इसलिए उस मैच में चहल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलना चाहिए था. आईपीएल-13 में शारजाह में हुए मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने कोलकाता को 82 रन से करारी शिकस्त दी. चहल ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का विकेट लिया.

ये भी पढ़ें: CSK Vs SRH: कब, कहां और कैसे देखें धोनी-वॉर्नर की टक्कर LIVE

स्टोक्स ने मैच के बाद ट्वीट किया बल्लेबाजों के इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था. शानदार गेंदबाजी आक्रमण खास तौर पर जब ये मैच शारजाह में खेला गया हो.  बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 194 का स्कोर बनाया था. डीविलियर्स ने 33 गेंद पर 73 रन की पारी खेली थी. अपनी पारी में उन्होंने पांच चौके और छह छक्के लगाए और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

 

चहल ने इस सीजन में अब तक 10 विकेट लिए हैं. वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं. विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम सात मैचों में पांच जीत के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है.