News Nation Logo
Banner

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक फिजियोथैरेपिस्ट कोविड पॉजिटिव

आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी हो गया है, लेकिन इस बीच बड़ी खबर यह आ रही है कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम के सहायक फिजियोथैरेपिस्‍ट कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 07 Sep 2020, 07:37:15 AM
delhi capital logo

delhi capital logo (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:

IPL 2020 Update : आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी हो गया है, लेकिन इस बीच बड़ी खबर यह आ रही है कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) की टीम के सहायक फिजियोथैरेपिस्‍ट कोविड 19 पॉजिटिव (Covid 19 Positive) पाए गए हैं. हालांकि वे किसी भी खिलाड़ी के सम्‍पर्क में नहीं थे और उन्‍हें क्‍वारंटीन में भेज दिया गया है. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सहायक फिजियोथैरेपिस्ट कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. फ्रेंचाइजी ने रविवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की ओर से कहा गया है कि दुबई पहुंचने के बाद उनके शुरुआती दो टेस्ट निगेटिव आए थे, लेकिन तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के सहायक फिजियोथैरेपिस्ट का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. वह अपने अनिवार्य क्वारंटीन से गुजर रहे थे और दुबई आने के बाद उनके शुरुआती दो टेस्ट निगेटिव आए थे लेकिन तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Fixtures : किस दिन, कितने बजे और कहां होंगे आईपीएल में दो मैच, सब कुछ नोट कीजिए

इस बीच राहत की एक बात यह है कि जो सहायक फिजियोथैरेपिस्ट कोरोना पॉजिटिव आए हैं, अभी तक किसी के संपर्क में नहीं आए थे. बयान में कहा गया है कि उन्हें अभी खिलाड़ियों से मिलना था और वह किसी भी खिलाड़ी, स्टाफ के संपर्क में नहीं आए थे. उन्हें तुरंत आइसोलेट कर दिया गया है और वह इस समय दुबई में आईपीएल आइसोलेशन फैसिलिटी में हैं और अगले 14 दिनों क यहीं रहेंगे. दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ने के लिए उनकी दो कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आना जरूरी है. फ्रेंचाइजी की मेडिकल टीम उनसे लगातार संपर्क में है.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 में दुबई में खेले जाएंगे सबसे ज्यादा 24 मैच

आपको बता दें कि इससे पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के भी 13 मैंबर कोविड 19 पॉजिटिव आए थे. इसमें दो खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड भी शामिल थे. लेकिन बताया जा रहा है कि अब ये सभी कोविड निगेटिव हैं और अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा कर रहे हैं. इस बीच आईपीएल 2020 का शेड्यूल आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की ओर से जारी कर दिया गया है. हर साल की ही तरह इस बार भी पहला मुकाबला पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस और रनरअप चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा. कोरोना वायरस के कारण ही इस बार का आईपीएल भारत में न होकर यूएई में खेला जा रहा है. आईपीएल का फाइनल 10 नवंबर को होगा.

(इनपुट आईएएनएस)

First Published : 07 Sep 2020, 07:34:54 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.