News Nation Logo

IPL13 को लेकर वीवीएस लक्ष्मण ने कह दी ये वेरी-वेरी स्पेशल बात

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी मेंटर वीवीएस लक्ष्मण को उम्मीद है कि कोविड-19 महामारी के बीच अगामी सीजन में दर्शकों के बिना स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन से क्रिकेट के स्तर में कमी नहीं आयेगी.

Bhasha | Updated on: 24 Aug 2020, 05:50:24 PM
Vvs Laxman

वीवीएस लक्ष्मण (Photo Credit: फाइल फोटो)

दुबई:

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) के बल्लेबाजी मेंटर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को उम्मीद है कि कोविड-19 महामारी के बीच अगामी सीजन में दर्शकों के बिना स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आयोजन से क्रिकेट के स्तर में कमी नहीं आयेगी. कोरोना वायरस महामारी से बने स्वास्थ्य संकट की वजह से दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई के दुबई, अबू धाबी और शारजाह में होगा.

यह भी पढ़ें ः अश्विन ने बताया मांकड का विकल्प, गेंदबाज को मिले फ्री बॉल

लक्ष्मण ने फ्रेंचाइजी द्वारा जारी एक वीडियो में कहा,  मैं खेल के सभी प्रशंसकों को भरोसा दिलाता हूं कि स्टेडियम में दर्शकों की गैरमौजूदगी में भी वे वास्तव में प्रतियोगिता का आनंद लेंगे. लक्ष्मण कहा कि ये मत सोचिए कि इससे क्रिकेट की ऊर्जा या विशेषता में कमी आएगी. इसके अलावा पूर्व टीम इंडिया बल्लेबाज ने यहां कि पिच को लेकर थोड़ी चिंता जताई है. शायद पिचें धीमी गति की हो लेकिन हमें अभी इंतजार करना होगा और देखना होगा. ऐसा हो सकता है कि हम, ग्राउंड स्टाफ के कामों से हौरान हो जाए और पिच में थोड़ा बदलाव मिले.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 से पहले BCCI को बड़ा झटका, इस कंपनी ने छोड़ी स्‍पॉन्‍सरशिप

वीवीएस लक्ष्मण का कहा है कि आउटफील्ड शानदार होगी लेकिन उन्हें उम्मीद है कि ग्राउंड स्टाफ पिच का अच्छी तरह से ध्यान रखेंगे. हैदराबाद की इस फ्रेंचाइजी टीम के भारतीय खिलाड़ी रविवार को यहां पहुंचे हैं. सनराइजर्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम सबसे देर से दुबई पहुंची. लक्ष्मण ने बताया कि टीम प्रबंधन ने 2020 सीजन की नीलामी से पहले ही मीडिल ऑर्डर के लिए युवा भारतीय बल्लेबाजों को चुनने का मन बना लिया था. यही वजह है कि टीम ने प्रियम गर्ग, विराट सिंह और बी संदीप जैसे होनहार खिलाड़ियों को चुना. लक्ष्मण नीलामी में युवा खिलाड़ियों को जानबूझकर टीम में शामिल करने की कोशिश की गयी. वे युवा हैं लेकिन सभी ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 05:38:29 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL VVS Laxman