logo-image

RCB के कप्तान विराट हुए खुश, टीम से जुड़े 3 बड़े खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने भी आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई की सरजमीं पर दस्तक दे दी है. टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुद एक फोटो पोस्ट की जबकि जब पूरी टीम भारत से रवाना हो रही थी तब एक टीम फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

Updated on: 22 Aug 2020, 02:34 PM

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने भी आईपीएल के 13वें (IPL) सीजन के लिए यूएई की सरजमीं पर दस्तक दे दी है. टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुद एक फोटो पोस्ट की जबकि जब पूरी टीम भारत से रवाना हो रही थी तब एक टीम फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. अब विराट कोहली की टीम के तीन बड़े विदेशी खिलाड़ियों ने भी यूएई में एंट्री की और टीम के साथ जुड़ गए हैं. आईपीएल का खिताब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कभी नहीं जीता लेकिन इस बार उनकी कोशिश होगी की अपने सूखे को खत्म कर सके.

ये भी पढ़ें: बुर्ज खलीफा के सामने इस आलीशान होटल में रुकी धोनी की टीम

टीम के विदेशी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस भी आरसीबी के साथ जुड़ गए हैं. दक्षिण अफ्रीका के ये तीनों खिलाड़ी शनिवार की सुबह टीम के साथ जुड़े. इन तीनों खिलाड़ियों की जानकारी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें दिग्गज एबी डिविलियर्स, कते साथ बाकी साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी पूरी सेफ्टी के साथ होटल पहुंचे. खास बात ये कि वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि प्रोटियाज आ चुके हैं.

ये बी पढ़ें: विराट कोहली से किया चहल ने मजाक, बोली ये बड़ी बात

एबी डिविलियर्स ने होटल पहुंचने के बाद बोला कि इस बार आईपीएल के लिए ट्रेवल करना काफी अलग था लेकिन उनके साथी खिलाड़ियों के साथ ये सफर पूरा किया.आरसीबी परिवार में दोबारा आकर उन्हें बेहद खुशी हो रही है. अब एबी डिविलियर्स अपना कोरोना टेस्ट करवाने वाले हैं जबकि वो भी बाकी टीम की तरह 6 दिनों तक होटल के कमरे में रहना होगा. इसके अलावा ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने कहा कि उन्हें क्रिकेट खेले हुए काफी टाइम हो गया है. आईपीएल उनके लिए भी की चुनौती से कम नहीं होगा. इसी के साथ तूफानी गेंदबाज ने फ्लाइट से अंदर से ही अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यूएई की गर्मी में खेलना दिलचस्प होगा, देखते हैं कि अगले कुछ हफ्ते में मौसम कैसा रहता है. जानकारी के लिए बता दें कि आरसीबी की टीम शुक्रवार को ही दुबई पहुंच गई थी.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैमरून व्हाइट ने क्रिकेट से लिया संन्यास

सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का इस दौरान तीन बार कोविड-19 टेस्ट होगा और रिपोर्ट्स नेगेटिव आने पर सभी बायो सिक्योर बबल में एंट्री दी जाएगी. विराट कोहली के लिए इस बार का आईपीएल काफी खास होगा क्योंकि वो अपनी कप्तानी से एक बार भी ट्रॉफी को जीत नहीं पाए हैं. आईपीएल इतिहास में विराट कोहली सिर्फ एक ही बार फाइनल में पहुंचे हैं, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 2015 में विराट टीम को प्लेऑफ तक ले गए थे.
इसके अलावा आरसीबी 2013, 2014, 2017, 2018 और 2019 में लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी. आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होगा, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा.