logo-image

विराट कोहली से किया चहल ने मजाक, बोली ये बड़ी बात

आईपीएल की तैयारियों के लिए टीम्स यूएई पहुंच गई हैं और होटल्स में क्वारंटीन रहने वाली है. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी शुक्रवार को उड़ान भरी और अब वो यूएई में है.

Updated on: 22 Aug 2020, 11:21 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) की तैयारियों के लिए टीम्स यूएई (UAE) पहुंच गई हैं और होटल्स में क्वारंटीन रहने वाली है. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने भी शुक्रवार को उड़ान भरी और अब वो यूएई में है. टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने यूएई पहुंचते ही फैंस के लिए फोटो शेयर की. इस फोटो शेयर होने के बाद फैंस ने इसको लाइक किया जबकि टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपने कप्तान कोहली पर मजाक कर दिया.

ये भी पढ़ें: बुर्ज खलीफा के सामने इस आलीशान होटल में रुकी धोनी की टीम

कोविड-19 के चलते इस बार आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें कप्तान विराट कोहली नज़र नहीं आए थे. ये फोटो प्लेन के अंदर की थी जिसके बाद फैंस ने अनुमान लगाया था कि शायद विराट टीम के साथ यूएई नहीं जा रहे हैं. विराट ने खुद अपने होटल से फोटो शेयर की और कैप्शन दिया हेलो दुबई. जिसके बाद आरसीबी के ऑफिशियल अकाउंट से भी फोटो पोस्ट की है. जिसमें लिखा गया है कि जो लोग पूछ रहे थे कि कप्तान कोहली कहा हैं तो अब वो पहुंच गए हैं.

विराट ने जब अपनी फोटो शेयर कि जिसके बाद टीम इंडिया और आरसीबी के साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने मजाकिया कमेंट किया. चहल ने अपने अंदाज में लिखा की हम दोनों एक ही होटल में हैं भाइया यानी पड़ोसी. तुंरत विराट कोहली ने भी जवाब देते हुए कहा कि जल्द मैदान पर मिलेंगे. कोविड -19 के कारण टीम को 6 दिनों तक होटल में क्वारंटीन रहना होगा.

View this post on Instagram

Hello Dubai 😁🕘👀

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

जानकारी के मुताबिक सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का इस दौरान तीन बार कोविड-19 टेस्ट होगा और रिपोर्ट्स नेगेटिव आने पर सभी बायो सिक्योर बबल में एंट्री दी जाएगी. इससे पहले भारत में आरसीबी की टीम 6 दिन के लिए के होटल में रुकी थी जहां उन्होंने सभी नियमों का पालन किया था. आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होगा, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैमरून व्हाइट ने क्रिकेट से लिया संन्यास

विराट कोहली के लिए इस बार का आईपीएल काफी खास होगा क्योंकि वो अपनी कप्तानी से एक बार भी ट्रॉफी को जीत नहीं पाए हैं. आईपीएल इतिहास में विराट कोहली सिर्फ एक ही बार फाइनल में पहुंचे हैं, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 2015 में विराट टीम को प्लेऑफ तक ले गए थे. इसके अलावा आरसीबी 2013, 2014, 2017, 2018 और 2019 में लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी.