News Nation Logo

बुर्ज खलीफा के सामने इस आलीशान होटल में रुकी धोनी की टीम

आईपीएल सीजन 13 के लिए 6 टीम अब यूएई पहुंच चुकी है और अपने अपने होटल में रुकी है. फ्रेजाइजियों के सभी खिलाड़ियों को 6 दिन अपने कमरे में क्वारंटीन होना होगा. जिसके बाद दूसरे बचे टेस्ट होने वाले हैं.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 22 Aug 2020, 10:52:31 AM
CSK

चेन्नई सुपरकिंग्स (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) के लिए 6 टीम अब यूएई (UAE) पहुंच चुकी है और अपने अपने होटल में रुकी है. फ्रेजाइजियों के सभी खिलाड़ियों को 6 दिन अपने कमरे में क्वारंटीन होना होगा. जिसके बाद दूसरे बचे टेस्ट होने वाले हैं. टीम्स के पहुंचे के बाद काफी सारी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है. धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) भी यूएई पहुंच गई और अपना वक्त क्वारंटीन में रहते हुए गुजार रही है.

View this post on Instagram

The as-salamu alaykum we never expected! Courtesy: Birthday boy @russcsk! #WhistlePodu #HelloDubaiAh 🦁💛

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैमरून व्हाइट ने क्रिकेट से लिया संन्यास

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुक्रवार की शाम दुबई पहुंची और वहां से सभी क्रिकेटर्स और सपोर्ट स्टाफ टीम होटल में गए. बता दें कि चेन्नई की टीम ताज दुबई में रुकी है. ताज होटल का पूरा प्लोर चेन्नई के लिए बुक किया गया है. दुबई के इस सबसे शानदार होटल की खासियत है कि इसके कमरों से दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा दिखाई देती है. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया जहां से होटल के कमरे से बुर्ज खलीफा इमारत दिखाई दे रही है. चेन्नई के खिलाड़ी अभी कुछ वक्त तक अपने कमरे में रहेंगे और कड़े नियमों का पालन करने वाले हैं. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने चेन्नई में 6 दिनों तक चले प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा लिया उसके बाद सभी खिलाड़ी आईपीएल में 13वें सीजन में के लिए शुक्रवार को रवाना हुए.

View this post on Instagram

When you say, "One #Yellove Burji please!" 🦁💛

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा और वीनेश फोगाट सहित 5 खिलाड़ियों को मिलेगा खेल रत्न, फाइनल लिस्ट जारी

टीम पूरी सुरक्षा के साथ यूएई पहुंची हुई है. 15 अगस्त के दिन इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब उनका पूरा ध्यान आईपीएल पर है. चेन्नई सुपरकिंग्स के विदेशी खिलाड़ी सीधा यूएई के कैंप में जुड़ेंगे. साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस जो अभी पिता बने हैं और लुंगी एनगिडी काफी देरी से यूएई में टीम के साथ कैंप में शामिल होंगे. इनके अलावा टीम में शामिल कैरेबियाई खिलाड़ी भी CPL में खेलने की वजह से देरी से ही ट्रेनिंग कैंप में जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- मुश्किल रास्तों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने को तैयार KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के इस दौरान 3 कोविड-19 टेस्ट होंगे और सभी रिपोर्ट्स नेगेटिव आने पर टीम बायो सिक्योर बबल में एंट्री मिलेगी करेगी. कोरोना वायरस के कारण इस बार आईपीएल यूएई में हो रहा है और दुनिया की सबसे बड़ी लीग इस बार बायो सिक्योर बबल में होने वाली है. आईपीएल की सभी टीम्स को बीसीसीआई द्वारा नियम दे दिए गए हैं. जिसका पालन करना अनिवार्य हैं और अगर इसको कोई तोड़ता हैं तो उसपर कड़ा एक्शन लिया जाएगा. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Aug 2020, 10:11:03 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.