logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुश्किल रास्तों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने को तैयार KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक

नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को पुष्टि कर दी है कि उनकी टीम के भारतीय खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का दल अबुधाबी पहुंच गया है और होटल में अच्छी तरह व्यवस्थित कर दिया गया है.

Updated on: 21 Aug 2020, 07:24 PM

कोलकाता:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा है कि कोविड-19 महामारी को देखते हुए रास्ता मुश्किल है क्योंकि इसके कारण खिलाड़ियों ने ज्यादा से ज्यादा समय अपने घरों में बिताया है. नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को पुष्टि कर दी है कि उनकी टीम के भारतीय खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का दल अबुधाबी पहुंच गया है और होटल में अच्छी तरह व्यवस्थित कर दिया गया है. कोविड-19 के कारण इस साल का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा और वीनेश फोगाट सहित 5 खिलाड़ियों को मिलेगा खेल रत्न, फाइनल लिस्ट जारी

केकेआर डॉट इन ने कार्तिक के हवाले से लिखा है, "यह आईपीएल अलग है. विश्व में जो हुआ उसने हमें दर्द दिया है, क्रिकेट खेलना निश्चित तौर पर चुनौती है, लेकिन हम समझते हैं कि जब हम मैच खेलेंगे तो हम अपने प्रशंसकों के चेहरों पर खुशी लेकर आएंगे." उन्होंने कहा, "हां, बायो बबल रहेगा. हां, हमने काफी दिनों से मैच नहीं खेला है और बीते कुछ महीनों से ट्रेनिंग नहीं की है. हां, आगे का रास्ता मुश्किलों भरा रहेगा लेकिन हम वादा करते हैं कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे."

ये भी पढ़ें- IPL में मनमर्जी नहीं चला पाएंगे खिलाड़ी, किसी भी कीमत पर करना होगा नियमों का पालन

वहीं कुलदीप यादव ने कहा, "जब लॉकडाउन लगाया गया तब शुरुआत में तालमेल बिठाना काफी मुश्किल होगा क्योंकि हम बाहर अभ्यास नहीं कर सकते. लेकिन मैं पूरी तरह से तैयार हूं. अगर अगले सात दिन में मैच होता है तो मैं काफी खुश होऊंगा. मैं दोबारा मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हूं."