News Nation Logo

UAE के होटल में बंद हुए शिखर धवन, देखिए फिर क्या हुआ?

दिल्ली के खिलाड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वर्क आउट वीडियो को पोस्ट करते हैं. दिल्ली के दबंग बल्लेबाज शिखर धवन ने यूएई के होटल के रुम से एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें कमरे में वो बंद हो गए हैं. टीम के गब्बर शिखर धवन का ये पोस्ट काफी लाइक किया जा है

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 28 Aug 2020, 10:53:13 AM
Shikhar Dhawan

शिखर धवन (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) के खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) टीम के साथ यूएई (UAE) पहुंच चुके हैं और अब होटल में क्वांरटीन का वक्त गुजार रहे हैं. दिल्ली की टीम सबसे आखिरी में यहां पहुंची थी जबकि पंजाब और राजस्थान सबसे पहले आई थी और उनका क्वारंटीन वक्त पूरा हो चुका है और उन्होंने प्रैक्टिस शुरु कर दी है. दिल्ली के खिलाड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वर्क आउट वीडियो को पोस्ट करते हैं. अब दिल्ली के दबंग बल्लेबाज शिखर धवन ने यूएई के होटल के रुम से एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें कमरे में वो बंद हो गए हैं. टीम के गब्बर शिखर धवन का ये पोस्ट काफी लाइक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: KKR के कोच का खुलासा, टीम के पास है गेंदबाजों की फोज

दरअसल, इस वीडियो में शिखर धवन ने पूरी क्रिकेट किट पहनी है, जिसमें ग्लव्स के साथ पैड पहने हैं साथ ही बल्ला हाथ में है. वीडियो में धवन ने दरवाजा लॉक किया है और पीछे बॉलीवुड फिल्म बॉबी का गाना चल रहा है. धवन इस वीडियो में क्वारंटीन को याद कर रहे हैं क्योंकि ना कोई अंदर आ सकता है ना कोई बाहर जा सकता है. अभी खिलाड़ी प्रैक्टिस भी नहीं कर सकते हैं इसलिए ये वीडियो उन्होंने पूरे क्रिकेट गियर के साथ पोस्ट की है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं जबकि मजाकिया कमेंट भी सामने आ रहे हैं. टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज कुलदिप यादव ने यहां तक बोल दिया कि शिखर को पूरे आईपीएल अंदर ही रहना चाहिए जिससे बाकी टीम को फायदा मिलेगा.

View this post on Instagram

Still can’t open my room🤪🤪#quarantine 2 days to go. Cannot wait 👊🏼👊🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

ये पहला मौका नहीं है जब शिखर धवन ने कोई वीडियो पोस्ट किया हो इससे पहले वो कमरे में योगा करते हुए दिखाई दिए थे. बता दें कि बीसीसीआई द्वारा दिए गए नियमों का पालन करना खिलाड़ियों को अनिवार्य है. जिसके लिए खिलाड़ी अपने कमरों में ही फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. घवन की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और तेजी से ये वीडियो वायल भी हो रहा है. धवन एकमात्र खिलाड़ी नहीं है जो सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना एक गाना पोस्ट किया था.

View this post on Instagram

Learning yoga and improving my posture with daily practice 🧘‍♂️ @sarvayogastudios #WeAreSarva

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on



इंडियन प्रीमियर लीग इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. टीमों का जरूरी क्वारंटीन अब खत्म होने वाला है जिसके सभी टीमें मैदान पर अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकती है. आईपीएल के लिए शिखर धवन ने सबसे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स से आगाज किया था इसके बाद मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले, फिर उन्हें डेक्कन चार्जर्स ने मौका दिया जबकि साल 2013 से 2018 तक धवन हैदराबाद सनराइजर्स का अहम हिस्सा बने. पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स ने शिखर धवन को अपनी टीम में शामिल किया था.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Big Update : अबु धाबी पहुंचकर बुरी फंसी मुंबई इंडियंस और केकेआर, जानें क्‍यों

पिछले साल शिखर धवन ने आईपीएल में 16 मुकाबलों में 34.73 की औसत से 521 रन बनाए थे जिसमें 5 अर्धशतक शामिल है. पूरे आईपीएल इतिहास की बात करें तो धवन ने अबी तक 159 मुकाबले खेले हैं और 33.42 की औसत से 4579 रन बनाए हैं जिसमें 37 अर्धशतक है. अब देखना होगा कि दिल्ली को शिखर पर पहुंचाने के लिए धवन किस तरह से धमाकेदार प्रदर्शन करते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Aug 2020, 10:51:36 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.