logo-image

IPL के शुरुआती मुकाबलों में लगा MI को झटका,नहीं होगा ये बड़ा खिलाड़ी

आईपीएल की 4 बार की विजेता मुंबई इंडियंस को शुरुआती मुकाबलों में झटका लगा है, कुछ रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि तेज गेंदबाज लसित मलिंगा आईपीएल के शुरुआती मैच में टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे.

Updated on: 21 Aug 2020, 06:00 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) की 4 बार की विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को शुरुआती मुकाबलों में झटका लगा है, कुछ रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि तेज गेंदबाज लसित मलिंगा (Lasith Malinga) आईपीएल के शुरुआती मैच में टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज मलिंगा के पिता की तबीयत खराब है जिसके कारण वो यूएई नहीं जा सकेंगे. मलिंगा मुंबई के अहम खिलाड़ी है क्योंकि पिछले साल टीम को चौथी बार आईपीएल का खिताब दिलाने में उन्होंने अहम रोल अदा किया था.

ये भी पढ़ें: UAE पहुंचने पर पहले दिन खिलाड़ियों ने क्या किया?

बताया जा रहा है कि मलिंगा के पिता बीमार हैं और उनकी आने वाले दिनों में सर्जरी हो सकती है, जिसके कारण वो अपने पिता के साथ रहना चाहते हैं. मुंबई इंडियंस की टीम दुबई के लिए उड़ा भर चुकी है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका और बेटी समायरा भी आईपीएल के लिए टीम के साथ यूएई जा रही हैं. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के परिवार को साथ रखने का फैसला टीमों पर छोड़ दिया है जिसके चलते शायद रोहित अपने परिवार को यूएई लेकर जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: UAE के लिए रवाना हुई चेन्नई सुपरकिंग्स, देखें फोटो

मुंबई इंडियंस ने एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रोहित शर्मा, रितिका और समायरा नजर आ रहे हैं. रोहित और रितिका ने पीपीई किट पहनी हुई है. इसी के साथ खिलाड़ियों के प्लेन की अंदर की तस्वीरें भी शेयर हुई है जिसमें दिख रहा है कि सभी ने किस तरह से नियमों का पालन किया है. आईपीएल 29 मार्च से भारत में होने वाला था लेकिन बढ़ते प्रकोप के कारण इसे भारत से रद्द कर यूएई में आयोजित करने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें- तो क्या कोरोना की वजह से धोनी ने लिया संन्यास, जानें क्या बोले युजवेंद्र चहल

यूएई के तीन शहर दुबई, अबू धाबी, शरजाह 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस मे चार बार खिताब जीता है. पिछले साल मुबंई ने चेन्नई को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी. देखना होगा कि मलिंगा की गैरमौजूदगी में मुंबई किस तरह क रणनीतियों को अपनाती.

(इनपुट एजेंसी)