logo-image

UAE के लिए रवाना हुई चेन्नई सुपरकिंग्स, देखें फोटो

आईपीएल के 13 वें सीजन के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स यूएई के लिए रवाना हो गई है. चेन्नई एयरपोर्ट से माही ने एंड कंपनी की फोटो सामने आई.

Updated on: 21 Aug 2020, 02:42 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 13वें (IPL) सीजन के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) यूएई (UAE) के लिए रवाना हो गई है. चेन्नई एयरपोर्ट से माही ने एंड कंपनी की फोटो सामने आई. चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की पहली फ्रेंचाइजी थी जिन्होंने अपना कैंप लगाया था. चेन्नई सुपरकिंग्स ने 15 अगस्त से ट्रेंनिग कैंप शुरु किया था. बताया जा रहा है कि चेन्नई का पहला मैच 19 सितंबर को चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होने वाला है.

ये भी पढ़ें- तो क्या कोरोना की वजह से धोनी ने लिया संन्यास, जानें क्या बोले युजवेंद्र चहल

6 दिनों तक चले प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा लेने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल में 13वें सीजन में के लिए शुक्रवार को रवान हुए. टीम पूरी सुरक्षा के साथ यूएई के लिए रवाना हुई है. 15 अगस्त के दिन इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब उनका पूरा ध्यान आईपीएल पर है.चेन्नई सुपरकिंग्स के भारतीय खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो गए है, जबकि विदेशी खिलाड़ी सीधा यूएई के कैंप में जुड़ेंगे. साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस जो अभी पिता बने हैं और लुंगी एनगिडी काफी देरी से यूएई में टीम के साथ कैंप में शामिल होंगे. इनके अलावा टीम में शामिल कैरेबियाई खिलाड़ी भी CPL में खेलने की वजह से देरी से ही ट्रेनिंग कैंप में जुड़ेंगे. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : अजिंक्‍य रहाणे ने आईपीएल से पहले जारी की चेतावनी

ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर और मिचेल सैंटनर भी यूएई में देरी से ही टीम के साथ जुड़ेंगे. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अपने इंग्लैंड दौरे पर 3 वनडे और 3 टी30 मैचों की सीरीज खेलेगी. लिहाजा, धोनी की टीम में शामिल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे. 22 अगस्त को टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी टीम के साथ जुड़ जाएंगे. वहीं शेन वॉटसन भी इसी दिन पहुंचने वाले हैं.