logo-image

IPL 13 की शुरुआत में KKR से जुड़ सकते हैं विदेशी खिलाड़ी

आईपीएल की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स को उम्मीद है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल के इस सीजन में शुरुआती मैच खेल पाएंगे.

Updated on: 21 Aug 2020, 04:38 PM

कोलकाता:

आईपीएल (IPL 13) की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को उम्मीद है कि इंग्लैंड (England) और ऑस्ट्रेलियाई (Australia) खिलाड़ी आईपीएल के इस सीजन में शुरुआती मैच खेल पाएंगे. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों दो सितंबर से 16 सितंबर के बीच इंग्लैंड में सीमित ओवरों की सीरीज खेलेंगी जबकि आईपीएल की शुरुआत संयुक्त अरब अमीरात यूएई में 19 सितंबर से हो रही है.

ये भी पढ़ें: UAE के लिए रवाना हुई चेन्नई सुपरकिंग्स, देखें फोटो

दोनों टीमों के तकरीबन 29 खिलाड़ी आईपीएल की आठ टीमों में शामिल हैं, जिनमें से पांच नाइट राइडर्स में हैं. यह पांच इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, टॉम बेंटन, क्रिस ग्रीन, हैरी गर्ने हैं. लीग की शुरुआत से ही खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने पर जब नाइट राइडर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वैंकी मैसूर से पूछा गया तो उन्होंने आईएएनएस से कहा उन्हें उम्मीद है"

ये भी पढ़ें- तो क्या कोरोना की वजह से धोनी ने लिया संन्यास, जानें क्या बोले युजवेंद्र चहल

आईपीएल ने हाल ही में फ्रेंचाइजियों को संकेत दिए थे कि यूएई पहुंचने के बाद सात दिन के लिए क्वांरटीन नियम में छूट मिल सकती है. इस दौरान खिलाड़ी को तीन कोविड-19 टेस्ट कराने होंगे जिनका परिणाम निगेटिव आया हो. इस बारे में मैसूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा वो लोग प्लान पर काम कर रहे हैं. देखते हैं कि क्या होता है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने भी गुरुवार को उम्मीद जताई थी कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को शुरुआती मैचों में बाहर नहीं बैठना पड़ेगा. बता दें कि कोलाकात की टीम यूएई पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : अजिंक्‍य रहाणे ने आईपीएल से पहले जारी की चेतावनी