News Nation Logo

हार्दिक पांड्या के बेटे की नई तस्वीर आई सामने

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में उन्होंने अपनी फिटनेस वीडियो पोस्ट की थी जबकि हाल ही में पिता बने पांड्या अपने बेटे के साथ पोटो पोस्ट करते रहते हैं.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 12 Aug 2020, 05:52:40 PM
Hardik Pnadya

हार्दिक पांड्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में एक फिटनेस वीडियो पोस्ट की थी जबकि कुछ वक्त पहले में पिता बने पांड्या अपने बेटे के साथ पोटो पोस्ट करते रहते हैं. इससे पहले भी कई बार  हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ फोटो शेयर की है . इस लिस्ट में अब और फोटो भी जुड़ गई है, हार्दिक और नताशा ने अलग-अलग अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की.

View this post on Instagram

When I hold you, life makes sense. ❤️❤️❤️🤱🏻 #mamasboy #blessings

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

ये भी पढ़ें: CSK की मुश्किलें बढ़ी, देरी से जुड़ेंगे टीम के ये बड़े प्लेयर्स

बता दें कि 31 मई 2020 को नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि वो मां-बाप बनने वाले हैं. 1 जनवरी साल 2020 में हार्दिक पांड्या और नताशा ने दुबई में सगाई की थी जिसके बाद कोरोना वायरस महामारी के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. 30 जुलाई को हार्दिक और नताशा माता-पिता बने. हार्दिक पांड्या ने इस खुशखबरी को बिना देरी किए देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहुंचा दी थी. उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नवजात बेटे का हाथ पकड़े हुए एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की थी.

ये भी पढ़ें: धोनी छोड़ सकते हैं चेन्नई का साथ, पढ़िए क्या है पूरा मामला


स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने पिछले साल अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद से काफी वक्त के लिए टीम इंडिया ये दूर थे. हालांकि घरेलू क्रिकेट में हार्दिक ने हिस्सा लिया था और काफी आक्रामक फॉर्म में दिखे थे. अब हार्दिक अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान दे रहे हैं. हाल ही में पांड्या ने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है. हार्दिक इस वीडियो में अपने बैलेंस पर काम कर रहे हैं. हार्दिक ने आईपीएल में 66 मुकाबलों में 1068 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल है जबकि गेंदबाजी में 42 विकेट हासिल किए हैं. 19 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है.

View this post on Instagram

Inch by inch, rep by rep! Making every bit count! ✨🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 05:51:36 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.