logo-image

ऐसा क्या हुआ जो धोनी को इकनॉमी क्लास में ट्रेवल करना पड़ा, जानिए पूरा मामला

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, उतने ही मैदान के बाहर धोनी शांत रहना पसंद करते हैं.

Updated on: 22 Aug 2020, 01:50 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) मैदान पर अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, उतने ही मैदान के बाहर धोनी शांत रहना पसंद करते हैं. कई बार देखा गया है जब मैदान पर धोनी के फैंस उनके पास भाग कर आते हैं तब वो शांति से उनसे मिलते हैं. आईपीएल की प्रैक्टिस के दौरान धोनी के पास कई फैंस भागकर आए लेकिन धोनी ने अपने अंदाज में उनसे मुलाकात की. अब एक वीडियो सामने आया जिसमें धोनी ने कुछ ऐसा किया कि फैंस एक बार फिर से उनकी तारीफ करने लगे. धोनी जब आईपीएल के लिए चेन्नई से यूएई सफर कर रहे थे तब उन्हें फ्लाइट में इकनॉमी क्लास में सफर करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली से किया चहल ने मजाक, बोली ये बड़ी बात

आईपीएल के लिए धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुक्रवार को यूएई के लिए रवाना हुई. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स टीम पहुंच चुकी हैं और अपने होटल में रुकी है. जब चेन्नई की टीम फ्लाइट में थी तब एक जबरदस्त किस्सा हुआ. चेन्नई के कप्तान धोनी अपनी सीट छोड़ इकनॉमी क्लास में ट्रेवल करने लगे. दरअसल, फ्लाइट में एक इकनोमी क्लास का पैसेंजर था जिसके पैर काफी लंबे थे जिसके देख धोनी ने उनसे कहा कि वो फर्स्ट क्लास में जाकर बैठे जबकि वो उनकी सीट में पर बैठ गए. इस पैसेंजर का नाम जॉर्ज बताया जा रहा है. जॉर्ज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड की है. हालांकि जॉर्ज की पीली जर्सी को देख ये लग रहा कि वो चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टाफ में से एक हैं.

ये भी पढ़ें: UAE के लिए इस तारीख को रवाना होगी दिल्ली कैपिटल्स

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुक्रवार की शाम ही दुबई पहुंची और वहां से सभी क्रिकेटर्स और सपोर्ट स्टाफ टीम होटल में गए. बता दें कि चेन्नई की टीम ताज दुबई में रुकी है. ताज होटल का पूरा प्लोर चेन्नई के लिए बुक किया गया है. दुबई के इस सबसे शानदार होटल की खासियत है कि इसके कमरों से दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा दिखाई देती है. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने चेन्नई में 6 दिनों तक चले प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा लिया उसके बाद सभी खिलाड़ी आईपीएल में 13वें सीजन में के लिए शुक्रवार को रवाना हुए. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के इस दौरान 3 कोविड-19 टेस्ट होंगे और सभी रिपोर्ट्स नेगेटिव आने पर टीम बायो सिक्योर बबल में एंट्री मिलेगी करेगी. कोरोना वायरस के कारण इस बार आईपीएल यूएई में हो रहा है और दुनिया की सबसे बड़ी लीग इस बार बायो सिक्योर बबल में होने वाली है.

ऐसा क्या हुआ जो धोनी को इकनोमी क्लास में ट्रेवल करना पड़ा, जानिए मामल