logo-image

UAE के लिए इस तारीख को रवाना होगी दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ी गुरुवार को मुंबई पहुंच गई है और रविवार को यूएई के लिए रवाना होने वाली है. वहीं माना जा रहा है कि इसी दिन हैदराबाद की टीम भी इसी दिन यूएई के लिए रवाना हो सकती है.

Updated on: 22 Aug 2020, 12:50 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 13 (IPL) का काउंटडाउन शुरु हो गया है और सिर्फ 8 टीम्स अभी तक यूएई नहीं पहुंची है. पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians), चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) , रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) , राजस्थान रॉयल्स (RR) , कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और किंग्स इलेवन पंजाब भारत से उड़ान भर अपने अपने होटल में क्वारंटीन हो रही है. सिर्फ आईपीएल की दो फ्रेंजाइजी दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद अभी तक यूएई के लिए रवाना नहीं हुआ है लेकिन अब रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली कब उड़ान भरेगी उसकी तारीख सामने आ गई है.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली से किया चहल ने मजाक, बोली ये बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ी गुरुवार को मुंबई पहुंच गई है और रविवार को यूएई के लिए रवाना होने वाली है. वहीं माना जा रहा है कि इसी दिन हैदराबाद की टीम भी इसी दिन यूएई के लिए रवाना हो सकती है. श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स के भारतीय खिलाड़ी मुंबई में इकट्ठा हुए है. कोविड-19 के कारण पिछले कुछ महीनों से देश में लगे लॉकडाउन के बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अलग-अलग जगह से मुंबई पहुंचे. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुक्रवार की शाम दुबई पहुंची और वहां से सभी क्रिकेटर्स और सपोर्ट स्टाफ टीम होटल में गए. बता दें कि चेन्नई की टीम ताज दुबई में रुकी है. ताज होटल का पूरा प्लोर चेन्नई के लिए बुक किया गया है. दुबई के इस सबसे शानदार होटल की खासियत है कि इसके कमरों से दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा दिखाई देती है. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया जहां से होटल के कमरे से बुर्ज खलीफा इमारत दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैमरून व्हाइट ने क्रिकेट से लिया संन्यास

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी गुरूवार शाम को दुबई जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रात में अबू धाबी पहुंच गयी थी. रॉयल्स की टीम ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मानक परिचालन प्रक्रिया के अनुसार पहले दिन कोविड-19 की जांच एयरपोर्ट पर ही पूरी की. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी शुक्रवार को उड़ान भरी और अब वो यूएई में है. सभी टीम्स नियमों के मुताबिक 6 दिन होटल्स में क्वांरटीन रहने वाली है जबकि इसी बीच सबी को कोरोना टेस्ट होंगे. टेस्ट के पॉजिटिव आने पर ही उन्हें बायो सिक्योर बबल में जाने की अनुमति मिलेगी.