logo-image

'गब्बर' को याद आया पुराना गाना, अय्यर ने सभी को चौंकाया

आईपीएल के लिए लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं और अब एक महीने से कम वक्त सभी टीम के पास बचा है. 6 टीम यूएई पहुंच चुकी है जबकि दिल्ली कैपिटल्स और हैदराबाद सनराइजर्स रविवार को भारत से रवना होने वाली है.

Updated on: 23 Aug 2020, 09:51 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के लिए लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं और अब एक महीने से कम वक्त सभी टीम के पास बचा है. 6 टीम यूएई (UAE) पहुंच चुकी है जबकि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और हैदराबाद सनराइजर्स रविवार को भारत से रवना होने वाली है. कोविड 19 को देखने हुए इस बार आईपीएल का पूरा आयोजन 19 सिंतबर से 10 नवंबर तक होगा. आईपीएल के लिए बीसीसीआई द्वारा कड़े नियम बनाए गए जिसको पालन कर हर खिलाड़ी और टीम को अनिवार्य होगा. जो टीम्स पहले से यूएई पहुंच गई वो क्वारंटीन हैं जबकि जो जाने वाली है उनके टेस्ट हो गए हैं.

यह भी पढ़ें ः आकाश चोपड़ा बोले, शाहिद अफरीदी बन जाएं सुरेश रैना और...

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक वर्क आउट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो पुशअप मार रहे हैं. ये कोई साधारण पुशअप नहीं बल्कि कड़ी ट्रेनिंग का एक बड़ा उदाहरण है. अय्यर की इस वीडियो से दिल्ली के फैंस को उम्मीद है कि इस बार आईपीएल का खिताब जीत अपने 12 साल के सूखे को खत्म करें. दिल्ली ने एक बार भी आईपीएल के टाइटल को नहीं जीता है लेकिन उनकी टीम अब नए तेवर के साथ यूएई के मैदान पर हल्ला बोलने के लिए तैयार है.

View this post on Instagram

What’s Poppin🤔

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

यूएई में सभी टीम के हर खिलाड़ी का टेस्ट होना है और नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें बायो सिक्योर बबल में एंट्री मिलेगी. जिसमें वो प्रैक्सिट कर सकते हैं. अब कुछ वीडियो सामने आई है जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी क्वारंटीन में अपना वक्त काट रहे हैं. शिखर धवन ने पुराने गाना 'सो गया ये जहां सो गया आसमां' याद आया है जिसमें वो फिटनेस करने कि कोशिश कर रहे हैं लेकिन कर नहीं पा रहे हैं, टीम इंडिया के गब्बर की इस वीडियो के आने के बाद फैंस इसको काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं. इससे पहले देश में लगे लॉकडाउन के दौरान भी शिखर धवन ने कई बार वीडियो पोस्ट की थी.

यह भी पढ़ें ः ENGvsPAK : जैस क्रॉले तिहरे शतक से चूके, पाकिस्‍तान संकट में फंसा

इसके अलवा दिल्ली कैपिटल्स के अन्य खिलाड़ी भी क्वारंटीन होते हुए वक्त को गुजार रहे हैं, जबकि पूरी टीम का कोरोना टेस्ट हुआ है जिसमें सभी नेगेटिव आए है. कोरोना टेस्ट होते हुए फोटो भी सोशल मीडिया पर आ गई है. टेस्ट के बाद सभी खिलाड़ी काफी खुश दिख रहे हैं. दुनिया कि सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का शेड्यूल जारी नहीं किया गया है. अनुमान यहीं लगाया जा रहा है कि जो पहले मैच कार्ड तैयार किया गया था वैसा ही होगा.