News Nation Logo
Banner

समद को आखिरी ओवर देने पर बोले वॉर्नर, मुझे उन पर भरोसा था

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए आईपीएल-13 (IPL 13) के मैच में युवा लेग स्पिनर अब्दुल समद (Abdul Samad) को महेंद्र सिंह धोनी के सामने आखिरी ओवर दिया.

By : Nihar Saxena | Updated on: 03 Oct 2020, 07:19:53 AM
David Warner Abdul Samad

अब्दुल समद ने कप्तान डेविड वॉर्नर का भरोसा रखा कायम. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

दुबई:

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने उस समय सभी को हैरानी में डाल दिया जब उन्होंने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए आईपीएल-13 (IPL 13) के मैच में युवा लेग स्पिनर अब्दुल समद को महेंद्र सिंह धोनी के सामने आखिरी ओवर दिया. मैच के बाद वॉर्नर ने अपने फैसले पर कहा कि उनको समद पर भरोसा था. 19वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकते हुए भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए थे. इस कारण यह ओवर खलील अहमद ने पूरा किया और आखिरी ओवर समद के हिस्से आया.

यह भी पढ़ेंः इंडियन प्रीमियर लीग CSK vs SRH: क्यों हारी माही आर्मी, जानिए हार के 5 बड़े कारण

समद पर था भरोसा
वॉर्नर ने कहा, 'मैंने उनका साथ दिया. मेरे पास विकल्प भी नहीं थे. खलील ने पांच गेंदें फेंकी. हमारी कोशिश उसी ओवर में मैच खत्म करने की थी. अभिषेक शर्मा को ओवर दे सकता था लेकिन समद की लंबाई और जिस तरह की वो गेंदबाजी कर रहे थे उसी कारण मैं उनके साथ गया.' इस मैच में हैदराबाद को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में दो युवा खिलाड़ियों प्रियम गर्ग और अभिषेक का हाथ रहा. इन दोनों ने 77 रनों की साझेदारी कर टीम को मुश्किल स्थिति में से निकाला और ऐसा स्कोर दिया जिसका टीम बचाव करने में सक्षम थी.

यह भी पढ़ेंः इंडियन प्रीमियर लीग रोमांचक मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रन से हराया

सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार
युवाओं को लेकर वॉर्नर ने कहा, 'हमारे खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं यह देखकर खुश हूं. मैंने इन युवाओं को यही संदेश है कि अपना खेल खेलो. यह उनके लिए मुश्किल होने वाला है. मैंने उनसे पूछा था कि एक अच्छा स्कोर क्या होगा. उन्होंने कहा कि 150, लेकिन हम 160-170 के बीच में पहुंचे.' गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर अपने गेंदबाजों के दम पर रोमांचक मैच में शानदार जीत हासिल की. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स को सात रनों से हरा दिया. सुपर किंग्स को 2014 के बाद पहली बार लगातार तीन मैचों में हार मिली है.

First Published : 03 Oct 2020, 07:19:53 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो