logo-image

IPL 13 : क्रिस गेल की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, जनिए क्‍या रहा

वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल जिन्होंने कथित तौर पर महान फर्राटा धावक उसेन बोल्ट की जन्म दिन पार्टी में शिरकत की थी, अब उनकी कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट अब सामने आ गई है.

Updated on: 25 Aug 2020, 03:23 PM

New Delhi:

वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (chris gayle) जिन्होंने कथित तौर पर महान फर्राटा धावक उसेन बोल्ट (usain bolt) की जन्म दिन पार्टी में शिरकत की थी, अब उनकी कोविड-19 टेस्ट (Covoid 19 Test) की रिपोर्ट अब सामने आ गई है. अब वह आईपीएल के 13वें (IPL 13) सीजन के लिए संयुक्त अरब अमीरात जाने को तैयार हैं. मीडिया रिपोटर्स की मानें तो क्रिस गेल उन खिलाड़ियों में से थे, जिन्होंने उसेन बोल्ट के 34वें जन्मदिन की पार्टी में हिस्सा लिया था, लेकिन उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. अब वे किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़ने के लिए यूएई रवाना होने वाले हैं. क्रिस गेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, कुछ दिन पहले, पहला कोविड-19 टेस्ट. सफर करने से पहले मुझे दो निगेटिव टेस्ट की जरूरत. एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा, पिछली बार का टेस्ट मेरी नाक में कुछ अंदर तक चला गया था. शुक्र है परिणाम निगेटिव आया. उन्होंने लिखा, मैं 2020 में घर में ही रहने वाला हूं. दोबारा सफर नहीं करूंगा. ना.. मुझे इजाजत दीजिए.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : धोनी, रोहित और विराट से सीखी कप्‍तानी अब उन्‍हीं को देंगे टक्‍कर

आपको बता दें कि आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता जमैका के दिग्गज धावक उसेन बोल्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक उसेन बोल्ट ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से एक दिन पहले ही जमैका में अपने 34वें जन्मदिवस पर इंग्लिश फुटबालर रहीम स्टर्लिग सहित मेहमानों के साथ एक पार्टी की थी. हालांकि इसके बाद एक ट्वीट में खुद उसेन बोल्‍ट ने कहा था कि उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : आईपीएल 13 को मिला नया स्‍पॉन्‍सर, जानिए कौन सी कंपनी जुड़ी

इससे पहले डेली मेल की रिपोर्ट में कहा गया था कि जमैका के रेडियो स्टेशन नेशनवाइड90एफएम ने कहा कि बोल्ट इस बीमारी के संपर्क में आ गए हैं और परिणामस्वरूप अब वह सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. रिपोर्ट में आगे कहा गया था कि 34 साल के बोल्ट का कुछ दिन पहले कोविड-19 टेस्ट किया गया था और रविवार को उनके इस बीमारी से संक्रमित होने की खबर आई है.
बोल्ट ने 2017 लंदन विश्व चैंपियनशिप में 100 मीटर स्पर्धा में तीसरे स्थान पर आने के बाद अपने शानदार करियर को अलविदा कह दिया था. स्प्रिंटींग से संन्यास लेने के बाद बोल्ट ने पेशेवर फुटबाल में अपने हाथ आजमाने की कोशिश की थी, जहां उन्होंने अक्टूबर 2018 में आस्ट्रेलिया-ए लीग की टीम सेंट्रल कोस्टरल मरिनर्स के साथ अभ्यास किया था.