logo-image

IPL 2023: ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल को कहा अलविदा, संभालेंगे CSK की नई जिम्मेदारी

चेन्नई ने अपने सबसे पुराने स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले ही रिलीज कर दिया था. रिलीज के बाद ब्रावो ने अपना नाम भी ऑक्शन में नहीं दिया. अब सीएके ने उन्हें एक नई जिम्मेदारी सौंपी है. सीएसके ने उन्हें गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया है.  

Updated on: 02 Dec 2022, 03:24 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: वेस्टइंडीज (West Indies) के स्टार ऑलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने आईपीएल को अलविदा कह दिया है. उन्होंने कई सालों तक आईपीएल में अपना जलवा बिखेरा और फैंस को एनटरटेन किया है. आईपीएल के कई बड़े रिकॉर्ड उनके नाम है. हालांकि ड्वेन ब्रावो अब भी आईपीएल का हिस्सा रहेंगे. दरअसल सीएसके ने उन्हें एक नई जिम्मेदारी सौपी है. ब्रावो अब सीएसके के नए गेंदबाजी कोच बनाए गए हैं. ब्रावो अब सीएसके के गेंदबाजों को ट्रेनिंग देते नजर आएंगे. आईपीएल 2023 के लिए सीएसके ने उन्हें रिलीज कर दिया था.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सबसे पुराने स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले ही रिलीज कर दिया था. रिलीज के बाद ब्रावो ने अपना नाम भी ऑक्शन में नहीं दिया. अब सीएसके ने उन्हें एक नई जिम्मेदारी सौंपी है. ब्रावो को सीएसके ने गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया है. एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएके में अब ब्रावो एक गेंदबाजी कोच के रूप में दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन 21 खिलाड़ियों की बेस प्राइस से है सबसे अधिक, Auction में होगी पैसों की बारिश

ड्वेन ब्रावो अब पूर्व कोच लक्ष्मीपति बालाजी की जगह सीएसके के नए कोच होंगे. दरअसल सीएसके के पूर्व कोच बालाजी अपना निजी कारणों से आईपीएल के अगले सीजन के लिए ब्रेक लेने वाले हैं. ऐसे में अब ब्रावो सीएसके के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे. बता दें कि ब्रावो सालों से सीएसके के हिस्सा रहे हैं. वह 2011 से सीएसके के लिए खेल रहे थे. उन्होंने सीएसके के लिए अपने दम पर कई मुकाबलों में जीत दिलाई है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: दिल्ली का कप्तान बनेगा ये खिलाड़ी, ऋषभ पंत की कुर्सी जानी तय!