logo-image

IPL 2023 : 2 करोड़ को 20 करोड़ बनाएंगे ये खिलाड़ी, मिनी ऑक्शन में होगी पैसों की बरसात!

IPL Mini Auction 2023 : आईपीएल 2023 शुरू होने में अभी कुछ समय बाकी है. लेकिन उससे पहले दिसंबर के महीने में मिनी ऑक्शन होना है.

Updated on: 04 Dec 2022, 08:11 PM

नई दिल्ली:

IPL Mini Auction 2023 : आईपीएल 2023 शुरू होने में अभी कुछ समय बाकी है. लेकिन उससे पहले दिसंबर के महीने में मिनी ऑक्शन होना है. यह मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर के दिन कोच्चि में होगा. इसके लिए बीसीसीआई ने पूरी तैयारी कर ली है. इस ऑक्शन में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने बेस प्राइस से 10 गुना तक कमाई कर सकते हैं. आज हम आपको उन 2 प्लेयर्स के बारे में बताते हैं जिनके ऊपर धनवर्षा लगभग होना तय है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : पिछले सीजन इन तीन खिलाड़ियों ने मारे थे सबसे ज्यादा छक्के, जानें धोनी का नंबर

केन विलियमसन

न्यूजीलैंड स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन इस साल हमें मिनी ऑक्शन में नजर आएंगे. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले थे और कप्तान रहे थे. लेकिन इस सीजन में टीम ने उन्हें अपने साथ नहीं जोड़ा है. केन के पास जो अनुभव है वह सभी टीमें लेना चाहेंगे. तो ऐसे में आने वाले मिनी ऑक्शन में केन की डिमांड बहुत ज्यादा होने वाली है. आईपीएल करियर की बात करें तो केन ने 76 मैचों में 2101 रन बनाए हैं. आंकड़ों से आप देख सकते हैं नंबर दो पर केन जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं.

यह भी पढें - Women'S IPL: वीमेंस आईपीएल के लिए BCCI जल्द जारी करेगी टेंडर, इतने का होगा बेस प्राइज

बेन स्टोक्स

इंग्लैंड का ये धाकड़ ऑलराउंडर इस सीजन आईपीएल में मिनी ऑक्शन में होगा. और सभी टीमों की नजर इस धाकड़ ऑलराउंडर को अपनी टीम में लेने पर होंगी. जैसा आप जानते हैं कि टी-20 फॉर्मेट में जितना ज्यादा ऑलराउंडर अपने पास रखोगे उतना ही आपकी जीतने के चांस हो जाते हैं. और वैसे भी चेन्नई, कोलकाता, दिल्ली जैसी बड़ी टीमों को ऑलराउंडर की सख्त जरूरत है. ऐसे में स्टोक्स इस कमी को पूरा कर सकते हैं. जिसका मतलब ये हुआ कि मिनी ऑक्शन में स्टोक्स पर पैसों की जमकर बारिश होना तय है.