logo-image

IPL 2023 : टीम इंडिया का गुस्सा Suryakumar निकालेंगे IPL में, दिखाएंगे अपना जलवा

Suryakumar Yadav IPL 2023 : भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेल रही है. जिसमें टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ी हुई है.

Updated on: 27 Nov 2022, 06:53 PM

नई दिल्ली:

Suryakumar Yadav IPL 2023 : भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेल रही है. जिसमें टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ी हुई है. एक बात यहां भारतीय फैंस को पसंद नहीं आ रही है वह है ऋषभ पंत को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जगह बार-बार मौके देना. जबकि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. उनका औसत पंत से लगभग 2 गुना है. आईपीएल 2023 को शुरू होने में भी कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav)  चाहेंगे कि अपने फॉर्म का जलवा वो आईपीएल में सभी को दिखाएं.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की T20I में ऐसी रही है कप्तानी, फिर भी छिन जाएगी?

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  मुंबई इंडियंस के एक अहम खिलाड़ी हैं. मिडिल ऑर्डर में टीम की जान हैं. टी20 में सब जानते हैं कि नंबर 3 और नंबर चार का क्रम T20 काफी अहम होता है. उस पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  हमें खेलते हुए नजर आते हैं. इस सीजन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  T20 विश्व कप से ही जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. लेकिन टीम इंडिया में उनको लगातार मौका नहीं दिया जा रहा है. ऐसे में उनके फैंस तो नाराज हैं साथ में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  भी सोच रहे हैं कि अब आखिर वह क्या करें.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : Mini Auction से पहले आई बड़ी खबर, श्रीसंत की हो सकती है वापसी!

अभी की बात करें तो टीम इंडिया तो उनकी फॉर्म का फायदा नहीं उठा पा रही है. लेकिन मुंबई इंडियंस इस मौके को हाथ से नहीं जाने देगी. सूर्यकुमार यादव को जितना ज्यादा मौका दिया जाएगा उतना ही किसी टीम के लिए फायदा होगा. अभी देखने वाली बात होती है कि आईपीएल 2023 के सीजन तक सूर्यकुमार यादव की फॉर्म इसी तरह रहेगी या फिर कहीं ना कहीं समस्या खड़ी हो जाएगी. उम्मीद करते हैं फॉर्म के साथ फिटनेस भी सूर्यकुमार यादव की जबरदस्त बनी रहे.