logo-image

Rinku ने रोका गुजरात का विजय रथ, राशिद की हैट्रिक हो गई फीकी

IPL 2023 Rinku Singh : आईपीएल 2023 अपने चरम सीमा पर जा रहा है. जिस रोमांच के लिए ये लीग जानी जाती है,

Updated on: 10 Apr 2023, 06:48 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Rinku Singh : आईपीएल 2023 अपने चरम सीमा पर जा रहा है. जिस रोमांच के लिए ये लीग जानी जाती है, वो रोमांच मैच में देखने को मिल रहा है. कल गुजरात और कोलकाता के मैच की बात करें तो 80 फीसदी मैच में लग रहा था कि गुजरात लगातार जीत के अभियान को जारी रखेगी. पर रिकूं सिंह के शानदार 5 छक्कों ने पूरे मैच की तस्वीर ही बदल दी. इस मैच ने एक बात तो साफ कर दी है कि आईपीएल अपने पुराने रंग में आ गया है. रिकूं सिंह ने 21 बॉलों में 48 रन बनाकर राशिद खान की हैट्रिक को ही पीछे कर दिया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'रिंकू भैया जिंदाबाद..', रिंकू सिंह के 5 छक्के के बाद श्रेयस अय्यर ने इस अंदाज में की तारीफ, Video

रिकूं सिंह थे कुछ ही और ही मूड में

राशिद ने जब हैट्रिक ली थी तब ऐसा लग रहा था कि कोलकाता को मात देने में टीम सफल हो जाएगी. नेट रन रेट भी डाउन हो रहा था. पर रिकूं सिंह कल कुछ और ही मूढ़ में थे. पहले ही बॉल से रिकूं सिंह ने अपने इरादे दर्शा दिए थे. हालांकि रिकूं सिंह के अलावा कप्तान नितिश ने भी अच्छी पारी अपने बल्ले से निकाली. 29 बॉल में 45 रन की मैच जिताऊ पारी कप्तान साहब ने खेली.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: तो नीतीश राणा से बैट छीनकर मचाई तबाही.., क्या है रिंकू सिंह के 5 छक्के जड़ने का राज?

राशिद खान ने ली आईपीएल 2023 की पहली हैट्रिक 

राशिद खान की बात करें तो शुरुआती 3 ओवर में ये गेंदबाज महंगा साबित हो रहा था. लग रहा था कि आज राशिद का कमाल नहीं चल पाएगा. पर एक के बाद तीन विकेट लेकर खान साहब ने मैच तो गुजरात की तरफ ला दिया था. खैर गुजरात की ये तीन मैचों में पहली हार है. लेकिन कोलकाता की टीम को रिंकू सिंह की शानदार पारी की वजह से आईपीएल में एक नया ही बूस्ट मिलेगा.