logo-image

IPL 2023: तो नीतीश राणा से बैट छीनकर मचाई तबाही.., क्या है रिंकू सिंह के 5 छक्के जड़ने का राज?

इस मुकाबले में केकेआर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी. गुजरात के लिए यश दयाल गेंदबाजी कराने आए. उनकी पहली गेंद पर उमेश यादव ने एक रन लिया. फिर स्ट्राइक रिंकू के पास आया. फिर क्या रिंकू ने बल्ले से तबाही मचाई और लगातार 5 छक्के जड़कर के

Updated on: 10 Apr 2023, 01:33 PM

नई दिल्ली:

Rinku Singh 5 sixes Nitish Rana Bat : आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस (GT) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया टूर्नामेंट का 13वां मुकाबला खेला गया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 7 विकेट से हराया है. आखिरी ओवर में केकेआर को जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी, फिर रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने लगातार 5 छक्के जड़कर केकेआर को एक यादगार जीत दिलाई.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'रिंकू भैया जिंदाबाद..', रिंकू सिंह के 5 छक्के के बाद श्रेयस अय्यर ने इस अंदाज में की तारीफ, Video

इस मुकाबले में केकेआर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी. गुजरात के लिए यश दयाल (Yash Dawal) गेंदबाजी कराने आए. उनकी पहली गेंद पर उमेश यादव ने एक रन लिया. फिर स्ट्राइक रिंकू के पास आया. फिर क्या रिंकू ने बल्ले से तबाही मचाई और लगातार 5 छक्के जड़कर केकेआर को एक रोमांचक मुकाबले में यादगार जीत दिलाई. उन्होंने 21 गेंद में 6 छक्कों और 1 चौके की मदद से नाबाद 48 रन बनाए. लेकिन अब सवाल उठता है कि जिस बल्ले से रिंकू सिंह ने आतिशी पारी खेली वह बल्ला किसका था. हालांकि इस सवाल का जवाब केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने खुद ही दिया है. आइये हम आपको बताते हैं. 

केकेआर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें नीतीश राणा ने बताया है जिस बल्ले से रिंकू सिंह ने धमाल मचाया वह बल्ला उनका है. नीतीश राणा ने वीडियो में कहा, यह मेरा बल्ला है. मैंने पिछले दो मैच इसे से खेला. पूरा टी20 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी इसी से खेला हूं. पिछले साल के 4 या 5 मैच इसी बैट से खेला हूं. आज मैने बैट चेंज किया और रिंकू ने मुझसे बैट मांगा. मैं देना नहीं चाहता था, लेकिन फिर अंदर से कोई लेकर आया ये बल्ला और मुझे लग रहा था कि वह इसी बल्ले को चुनेगा. इस बैट का पिक अप बहुत अच्छा है और वह लाइट भी है और यह अब रिंकू का ही है. मेरा नहीं है. ले लिया उसने मुझसे.