logo-image

IPL 2023: 'रिंकू भैया जिंदाबाद..', रिंकू सिंह के 5 छक्के के बाद श्रेयस अय्यर ने इस अंदाज में की तारीफ, Video

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात के खिलाफ आखिरी ओवर में 29 रन चेज कर लिए. रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को एक यादगार जीत दिलाई. यह आईपीएल इतिहास में आखिरी ओवर में किया गया सबसे बड़ा रन चेज है. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी ने

Updated on: 10 Apr 2023, 12:36 PM

नई दिल्ली:

Rinku Singh 5 Six Video, IPL 2023: आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया टूर्नामेंट का 13वां मुकाबला काफी रोमांच से भरा रहा. इस मुकाबले ने सभी का दिल जीत लिया. इस मुकाबले को फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 7 विकेट से हराया है. आखिरी ओवर में केकेआर को जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी, फिर रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़कर केकेआर को एक यादगार जीत दिलाई. इसके बाद केकेआर के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर ने रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की. उन्होंने मैच के बाद रिंकू सिंह को वीडियो कॉल किया और बोलते नजर आए, 'रिंकू भैया जिंदाबाद'. 

आईपीएल इतिहास में आखिरी ओवर में सबसे बड़ा रन चेज

कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात के खिलाफ आखिरी ओवर में 29 रन चेज कर लिए. रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को एक यादगार जीत दिलाई. यह आईपीएल इतिहास में आखिरी ओवर में किया गया सबसे बड़ा रन चेज है. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी ने राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स के लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में 23 रन चेज किए थे. 

यश दयाल ने डाली आईपीएल इतिहास की दूसरा सबसे महंगी स्पेल

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज यश दयाल के लिए केकेआर के खिलाफ मुकाबला किसी बूरे सपने से कम नहीं रहा. उन्होंने आखिरी मुकाबले में 31 रन लुटाए. केकेआर के लिए रिंकू सिंह ने यश दयाल के आखिरी ओवर में 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई. यश दयाल ने अपने चार ओवर के स्पेल में कुल 69 रन खर्च किए. यह आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे महंगा स्पेल रहा. आईपीएल में सबसे महंगा स्पेल बेसिल थंपी का रहा था. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 70 रन लुटाए थे. हालांकि यश दयाल इस रिकॉर्ड तोड़ने से बच गए.