logo-image

IPL 2023 : हार्दिक और राशिद हैं साथ तो क्या है डरने की बात, गुजरात टाइटंस की है मौज

IPL 2023 : आईपीएल 2023 में सभी की नजर एक बार फिर से पिछले सीजन की नई टीम गुजरात टाइटंस (GT) पर होगी.

Updated on: 07 Dec 2022, 09:50 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 में सभी की नजर एक बार फिर से पिछले सीजन की नई टीम गुजरात टाइटंस (GT) पर होगी. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में जब ये टीम आई थी, तब सभी सोच रहे थे कि किस तरीके का प्रदर्शन करती है. लेकिन उसी सीजन हार्दिक (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात टाइटंस (GT) ने सभी बड़ी टीमों को पीछे छोड़ते हुए आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया. और दिखा दिया कि चेन्नई (CSK), मुंबई (MI) या फिर बेंगलुरु (RCB) कितनी भी सफल टीमें हो अगर खेल अच्छा होता है तो नई टीमें भी बाजी मार ले जाती हैं.

यह भी पढ़ें - IND vs BAN : टीम इंडिया की एक गलती पड़ सकती है भारी, वर्ल्ड कप से पहले सुधारनी होगी

कप्तान हार्दिक पांड्या हैं तैयार

अपने सफल आईपीएल सीजन के बाद एक बार टीम फिर से नए सीजन में उतरने को तैयार है. हालांकि टीम की चिंताए काफी हैं. लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ राशिद खान जैसा जादूगर साथ में है तो फिर टीम को ज्यादा दिक्कत नहीं होनी चाहिए. हार्दिक पांड्या ना सिर्फ एक ऑलराउंडर हैं बल्कि उनके अंदर कप्तानी के गुण कूट-कूट के भरे हैं. वहीं अगर राशिद खान की बात करें तो यह जादुई लेग स्पिनर गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी काम आ सकता है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : हार्दिक की नजर दूसरी IPL टॉफी पर, मुंबई-चेन्नई को दे पाएंगे मात!

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स पर होंगी सभी की नजर

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स आईपीएल 2022 में दोनों टीमें नई जुड़ी थीं. लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम इतना ज्यादा खास कमाल नहीं कर पाई जितना गुजरात ने किया था. अब एक बार फिर से सभी फैंस की नजर इन दो नई टीमों पर होंगी. देखने वाली बात होती है कि किस तरीके से दोनों अपना दूसरा सीजन खेलते हैं. अगर प्लान ठीक काम किया तो ये सीजन भी धमाल मचा जाएगा.