logo-image

IPL 2023 : इस खिलाड़ी के आने से ऑक्शन में मचेगी धूम, टीमें लुटाएंगी पैसा ही पैसा

Cameron green IPL 2023 Mini Auction : आईपीएल 2023 (IPL 2023) शुरू होने में अभी समय है. लेकिन सभी टीमें अपनी प्लानिंग बनाने में जुटी हुई हैं.

Updated on: 30 Nov 2022, 10:14 AM

नई दिल्ली:

Cameron green IPL 2023 Mini Auction : आईपीएल 2023 (IPL 2023) शुरू होने में अभी समय है. लेकिन सभी टीमें अपनी प्लानिंग बनाने में जुटी हुई हैं. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) होना है .जिसके लिए टीमों के मैनेजमेंट ने किस खिलाड़ी को खरीदना है, उसकी लिस्ट तैयार कर ली है. यह सब जानते हैं 23 दिसंबर के दिन मीनी ऑक्शन होगा. और इस ऑक्शन में इस बार धूम मच सकती है. आईपीएल क्रिकेट लीग की सबसे ज्यादा पसंद  की जाने वाली लीग है. ऐसे में सभी खिलाड़ी इस लीग में खेलना चाहते हैं. इसी बीच आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में एक ऐसा खिलाड़ी आ रहा है, जिसको लेने के लिए सभी टीमों के बीच घमासान मच जाएगा. यानी इस खिलाड़ी पर पैसों की बरसात होना तय है.

यह भी पढें - Women'S IPL: वीमेंस आईपीएल के लिए BCCI जल्द जारी करेगी टेंडर, इतने का होगा बेस प्राइज

कैमरून ग्रीन (Cameron green) दिख सकते हैं IPL 2023 में

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron green). खबर आई है कि आईपीएल 2023 में खेलना चाहते हैं. और मिनी ऑक्शन में वह में नजर आएंगे. आपको याद होगा ऑस्ट्रेलिया की टीम जब भारत आई थी तब उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया था. दो अर्धशतक उनके बल्ले से आए थे. कैमरून ग्रीन (Cameron green) ने बताया कि उन्होंने मिनी ऑक्शन के लिए अपना नाम दे दिया है. और अब सभी 10 टीमों के बीच उनको लेने के लिए घमासान मचना तय है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : पिछले सीजन इन तीन खिलाड़ियों ने मारे थे सबसे ज्यादा छक्के, जानें धोनी का नंबर

ऑलराउंडर की है जरूरत

टी-20 फॉर्मेट की जब भी बात आती है तो ऑलराउंडर टीम के लिए काफी अहम खिलाड़ी बन जाते हैं. ऐसे में कैमरून ग्रीन पर मुंबई इंडियंस से लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स तक की नजर रहेगी. और वैसे भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए आईपीएल में डिमांड ज्यादा रहती है. देखने वाली यह बात होती है कि कौन सी टीम उनको लेने में सफल हो पाती है.