logo-image

IPL 2023: Dhoni के लिए ब्राबो की कमी पूरी करेगा ये खिलाड़ी, ऑक्शन में CSK करेगी टारगेट

उन्होंने आईपीएल ऑक्शन में अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपए रखा है. कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से टीम के लिए अहम योगदान दे सकते हैं.

Updated on: 15 Dec 2022, 03:47 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है. इसके लिए खिलाड़ियों की लिस्ट भी सामने आ गई है. आईपीएल के 16वें सीजन के लिए ऑक्शन में कुल 405 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. वहीं चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं. धोनी अपने होम ग्राउंड में आईपीएल खेलने को लेकर उत्साहित भी हैं. लेकिन इस बार चेन्नई के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी रहे ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) मैदान में खेलते दिखाई नहीं देंगे. वह सीएसके में अब गेंदबाजी कोच के तौर नजर आएंगे. ऐसे में आईपीएल के ऑक्शन में सीएसके (CSK) की टीम को एक ऑलराउंडर तलाश होगी जो ब्राबो की कमी को पूरा करेगा. ऑक्शन में सीएसके इस खिलाड़ी को टारगेट कर सकती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: होम ग्राउंड में खेलने के लिए उत्साहित हैं Dhoni, तैयार हो रहा नया स्टैंड

IPL Auction में सीएसके इस खिलाड़ी को कर सकती है टारगेट

ऑस्ट्रेलिया के युवा ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन (Cameron Green) भी आईपीएल के ऑक्शन में हिस्सा लेने वाले हैं. उन्होंने आईपीएल ऑक्शन में अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपए रखा है. कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से टीम के लिए अहम योगदान दे सकते हैं. उनके पास बड़े-बड़े शॉट खेलने की छमता है. कैमरून ग्रीन अपने आक्रामक तेवर के लिए जाने जाते हैं. वह पहली बार आईपीएल के ऑक्शन में हिस्सा लेने जा रही हैं. कैमरन पर सभी 10 टीमों की नजरें होंगी. ऐसे में उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए टीमें पैसों की बारिश कर सकती है. ब्राबो को गेंदबाजी कोच बनाए जाने के बाद सीएसके को एक ऑलराउंडर की तलाश होगी. आईपीएल ऑक्शन में सीएसके कैमरन ग्रीन को टारगेट कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL : विराट, रोहित, धोनी छोड़िए साहब, ये है सबका चहेता IPL प्लेयर

कैमरून ग्रीन को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट का उभरता हुआ चेहरा माना जा रहा है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 8 टी20 मैच में 173.75 की स्ट्राइक रेट से 139 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 5 विकेट भी अपने नाम किए हैं.